Breaking News

भाई जान ने की जरूरतमंदों की मदद, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, इस समय कोरोनावायरस के संकट से पूरा देश जूझ रहा है और इस संकट से निपटने के लिए सभी लोग अपनी तरह से जतन कर रहें है ऐसे में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने जरूरतमंदों की मदद के लिए खास पहल की है. सलमान खान ने ट्रैक्टर और बैलगाड़ियों में भरकर जरूरतमंदों तक खाने का सामान पहुंचाया है. इस काम में सलमान खान के दोस्तों ने भी उनका भरपूर साथ दिया है. सबने चेन बनाकर राशन और सामान ट्रैक्टर और बैलगाड़ियों में लदवाया और उन्हें रवाना किया.

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान का पनवेल फार्म हाउस से अब एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान के परिवार के अन्य सदस्यों के अलावा गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और खास दोस्त जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आ रही हैं. इसमें सलमान एक स्टोर रूम से राशन और खाने-पीने की जरूरी चीजों को पास खड़ी बैलगाड़ियों में चढ़ाने में मदद करते रहे हैं और उसे आगे बढ़ाते हुए उसी कतार में खड़े लोगों के हाथों में सौंप रहे हैं. वीडियो के अंत में जरूरी सामानों से लदे बैलगाड़ियों को पनवेल के फार्म हाउस से जाते हुए देखा जा सकता है.

आपको बता दें लॉकडाउन के चलते सलमान खान मुम्बई के करीब पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में फंसे हुए हैं. सलमान खान ने वहां रहते हुए वीडियो जारी कर लोगों को लॉकडाउन के दौरान घरों में ही रहकर कोरोना जैसे जानलेवा वायरस को मात देने की अपील भी की थी. उन्होंने ने पनवेल के फॉर्म हाउस में रहकर ‘प्यार करोना’ नामक एक गाने का ऑडियो भी जारी किया था. इस गाने के सलमान खान और हुसैन दलाल ने मिल कर लिखे हैं, वहीं, इसका म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है.

इससे पहले भी सलमान खान फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के 23000 मजदूरों के अकाउंट में सीधे तौर पर 3000 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से कुल 6.90 करोड़ रुपये की राशि डाल चुके हैं.

रिपोर्टर-आभा यादव

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com