Breaking News

सलमान खान की फिल्म भारत की नॉनस्टॉप कमाई जारी, कमाये इतने करोड़

मुंबई ,  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर ली है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म भारत  ईद के अवसर पर पांच जून को प्रदर्शित हुयी है। भारत ने पहले वीकेंड के दौरान 95 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत की बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई जारी है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने चौथे दिन करीब 27 करोड़ और पांचवे दिन 27.90 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का भारत का कुल कलेक्शन 150.10 करोड़ हो गया है। इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में भारत से पूर्व उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ,  टोटल धमाल और केसरी ने बाक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

सलमान ने फिल्म भारत में कुछ हटकर करने की कोशिश की है। फिल्मभारत न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की कहानी है जो भारत-पाक विभाजन में अलग हो जाता है। फिल्मभारत को ओवरसीज मिलाकर 6000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर का रीमेक है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू ,  सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिकायें है।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट