Breaking News

भीम आर्मी के संस्थापक ने योगी सरकार के खिलाफ खोला र्मोचा

सहारनपुर, भीम आर्मी संगठन के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण’ ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ र्मोचा खोल दिया है.

आईपीएस अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखिए पूरी लिस्ट…

ये क्या हुआ मुलायम सिंह के घर के बाहर…

अमित शाह के बिगडे़ बोल, मायावती ने दिया करारा जवाब…

 सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश के जरिए एससी-एसटी कानून को कथित तौर पर कमजोर किए जाने के विरोध में दो अप्रैल को भारत बंद आंदोलन में हुई हिंसा के बाद पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में  भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण’ ने आज से जेल में ही क्रामिक भूख हड़ताल बैठ गए है.

युवाओं के भविष्य को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…

SC/ST एक्ट पर मायावती का बड़ा एेलान…

जजों के हुए बंपर तबादले…..

 भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद ‘रावण’ से सहारनपुर जेल में मुलाकात करने के बाद दिल्ली भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी अधिवक्ता सुजीत सम्राट ने बताया कि  पूरी घटना से चंद्रशेखर पुलिस की इस तरह उत्पीड़न करने वाली कार्रवाई से दुखी है. पुलिस कार्रवाई के खिलाफ चंद्रशेखर ने जेल से भूख हड़ताल करने का आह्वान किया है. जब तक पुलिस द्वारा दर्ज किये गये मुकदमें वापस नहीं होते वह जेल में भूख हड़ताल जारी रहेगा. गौरतलब है कि भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ‘रावण’ फिलहाल सहारनपुर जेल में बंद है.

योगी से दलित सांसदों की नाराजगी का सिलसिला जारी, ये सांसद ने पीएम से की शिकायत

राष्ट्रपिता को चतुर बनिया कहने वाले, अमित शाह के एकबार फिर बिगड़े बोल

मुलायम सिंह के समधी को मिली बड़ी राहत…

 उन्होनें कहा कि देश में खुली हवा में सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है. सुजीत सम्राट ने कहा कि दो अप्रैल एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में देशभर में दलित संगठनों ने आंदोलन किया था. जिसमें एक साजिश के तहत प्रदर्शनकारियों को उकसाकर हिंसा की गई. इसके बाद पुलिस ने हजारो प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमें दर्ज कर पुलिस उत्पीड़न कर रही है.

पूर्व राष्ट्रपति को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, लगाए गंभीर आरोप

YSR कांग्रेस के सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा

ओमप्रकाश राजभर ने किया चौकाने वाला एेलान….

 भड़की हिंसा के दौरान पुलिस ने 800 के करीब प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. चंद्रशेखर ने जेल से भूख हड़ताल करने की अपील की है. इस मामले में जेल प्रशासन का कहना है कि अगर बिना लिखित के अगर कोई भूख हड़ताल करेगा, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.