Breaking News

भोजपुरी फिल्म प्रेमी ऑटोवाला 21 फरवरी को होगी रिलीज

मुंबई,  भोजपुरी फिल्म अभिनेता.गायक प्रमोद प्रेमी की फिल्म प्रेमी ऑटोवाला 21 फरवरी को रिलीज होगी। प्रमोद प्रेमी की अब तक कि सबसे म्यूजिल और एक्शन से भरपूर भोजपुरी फ़िल्म प्रेमी ऑटो वाला बिहार और झारखण्ड में 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी ऑटो रिक्शा चालक के किरदार में नजर आयेंगे।

प्रमोद प्रेमी ने इस फ़िल्म को अपने फिल्मी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म में मेरा लुक भी आम फिल्मों से अलग है। मेरे किरदार को दो हिस्सों में बताया गया है। दोनों हिस्सों में अपने आप को ढ़ालना मेरे लिय चुनौतीपूर्ण रही है। एक साधारण ऑटोवाला किस तरह अपनी प्यार को हासिल करने के लिए किस हद तक जाता हैए उसको किन किन कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। उनकी लाईफ़ स्टाईल कैसा होता है, यही फ़िल्म का मुख्य बिंदु है। यह फ़िल्म हर वर्ग के दर्शक देखने योग्य बनायी गयी है।

फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार झा ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह से मसालेदार एक्शन से भरपूरए रोमांटिक फिल्म है। इसमे एक्शन है इमोशन है और रोमांस तथा कॉमडी का तड़का भी हैए कुल मिलाकर इंटरटेनमेंट का डबल पैक है। गौरतलब है कि प्रेम चंद्र डी झाए सपना सिंह और दीपक श्रॉफ निर्मित इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी के अलावा प्रीति ध्यानी और अमृता पांडे की भी अहम भूमिका है।