Breaking News

धनतेरस पर बड़ा धमाका, यहां से सोना खरीदने पर मिल रहा है 50% Discount

नई दिल्ली ,धनतेरस पर सोने की खरीदारी शुभ मानी जाती है। ज्वैलर्स भी इस मौके पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक ऑफर्स और छूट देते हैं।

इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ स्टाफ ने किया गैंगरेप

5 नवंबर को धनतेरस है और इस दिन बर्तन आदि के अलावा सोने की ज्वेलरी या अन्य कोई सामान खरीदने की भी परंपरा रही है। सोने की चीजों की खरीददारी के लिए लोग अक्सर ऐसी दुकानों का रुख करते हैं, जहां से वे सालों से सोना खरीदते आए हों और जिनपर वे भरोसा करते हों। चूंकि अब ऑनलाइन शॉपिंग का ज़माना है, ऐसे में लोग अब सोने की खरीददारी ऑनलाइन भी करते हैं।

मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट,सिर्फ 20 व 2 रुपए में गैस कनेक्शन और रीफिल…

 किसी भी वेबसाइट या ऑनलाइन स्टोर से सोने या डायमंड जूलरी की खरीद से पहले सारी जानकारी ले लें। वैसे जूलरी की खरीददारी के लिए कुछ बेहतरीन ऐप्स भी हैं, जो आपकी मदद कर सकते हैं। खास बात यह है कि इनसे खरीददारी पर इस फेस्टिव सीजन में बंपर छूट मिल रही है।

अखिलेश यादव की सपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया खास संदेश

अगर आप अपने लिए पर्फेक्ट ज्वेलरी की तलाश में हैं तो तनिष्क की पार्टनरशिप वाले कैरटलेन से आप ज्वेलरी खरीद सकते हैं। यहां आपको 18 कैरट से लेकर 22 कैरट तक की प्योर सोने की ज्वेलरी मिलेगी। सोने के अलावा डायमंड, प्लैटिनम और जेमस्टोन ज्वेलरी खरीद सकते हैं। इस दिवाली सीजन में ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर कैरटलेन 50 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है।

आंदोलनरत बी.टी.सी. प्रशिक्षुओं को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?

ब्लूस्टोन पर गोल्ड से लेकर डायमंड, प्लैटिनम और जेमस्टोन ज्वेलरी के 5 हजार से भी ज्यादा डिजाइन्स उपलब्ध हैं और यहां से आप अपनी पसंद का डिजाइन चुन उसे खरीद सकते हैं। ऐप की खास बात यह है कि इस पर ज्वेलरी का हर डिजाइन फिल्टर करके भी देखा जा सकता है और अपने बजट के हिसाब से आप अपना पसंदीदा डिजाइन चुन सकते हैं। यहां ज्वेलरी की खरीद पर आप डिस्काउंट सहित ढेरों ऑफर पा सकते हैं।

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर जानवर, जानिये क्या है इनकी कीमत ?

इस दिवाली सीजन में ब्लूस्टोन डायमंड ज्वेलरी की मेकिंग पर जीरो पर्सेंट चार्ज लगा रहा है, जबकि गोल्ड व जेमस्टोन ज्वेलरी की मेकिंग में लगने वाले चार्ज पर 20 पर्सेंट की छूट दे रहा है। इतना नहीं, 50 हजार या इससे अधिक रुपयों की ज्वेलरी शॉपिंग पर 5 पर्सेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बाद अब यहां लगेगी इनकी सबसे बड़ी मूर्ति…

फ्लिपकार्ट
फ्लिपकार्ट इस बार दिवाली पर गोल्ड की जूलरी पर 5-25 पर्सेंट तक की छूट और डायमंड जूलरी पर 45 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है।

सरकार ने त्यौहार पर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए की ये बड़ी व्यवस्था…

ऐमजॉन
ऐमजॉन पर स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य प्रॉडक्ट्स के अलावा जूलरी पर भी छूट मिल रही है। ऐमजॉन गोल्ड जूलरी पर 17 से 40 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है।

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन