Breaking News

गौरी लंकेश मर्डर केस में मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

arest
arest

धनबाद,  वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड के एक आरोपी को कर्नाटक के बेंगलुरु से आए विशेष जांच दल ने झारखंड की धनबाद जिला पुलिस के सहयोग से कतरास थाना क्षेत्र के भगत मुहल्ले में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने आज यहां बताया कि बेंगलुरु पुलिस ने वर्ष 2017 में एक सामाजिक संस्था से जुड़े चार लोगों की हत्या के एक मामले में छानबीन करने और अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी का गठन किया था। उन्हाेंने बताया कि एसआईटी को सटीक इनपुट मिली थी कि इस मामले का एक आरोपी धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र में नाम बदलकर रह रहा है।

कौशल ने बताया कि बेंगलुरु से आई एसआईटी टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से कल देर रात कतरास थाना क्षेत्र के भगत मुहल्ले में छापेमारी की और मुरली उर्फ राजेश उर्फ ऋषिकेश देवरिकर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कमरे से सनातन धर्म की कुछ पुस्तकों के साथ ही कई अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। पूछताछ में उसने वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश के हत्या मामले में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार ऋषिकेश के तार एक अतिवादी हिंदू संगठन से भी जुड़े हैं।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com