दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

नई दिल्ली,  कैसोवरी संसार की सबसे खतरनाक चिड़िया है। इसके पैरों के अंगूठों में अंदर की ओर छुरे जैसा एक पंजा होता है, जिससे यह आदमी के पेट को आसानी से चीर सकती है. अपने चाकू जैसे पंजे से यह आदमी की हत्या भी कर सकती है.  यह चिड़िया न्यू गाइना और उत्तरी आस्ट्रलिया के जंगलों में पाई जाती है.

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

 चिड़िया कैसोवरी को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने ही मालिक को जान से मार डाला.  फ्लोरिडा के अलाचुआ काउंटी में फायर रेस्क्यू डिपार्टमेंट के हेड गेनेस्विले ने ‘सन’ अखबार को ये जानकारी दी. उनके मुताबिक, मामला शुक्रवार का है. घटना उस दौरान हुई, जब कैसोवरी का मालिक  चिड़ियों को ब्रीडिंग के लिए ले जा रहा था.

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

फायर रेस्क्यू डिपार्टमेंट के डिप्टी चीफ जैफ टेलर ने इसे दुर्घटना करार देते हुए अखबार को बताया, ‘मेरी समझ में ये हादसा है. देखरेख करने वाला शख्स चिड़ियों के बाड़े में था. किसी कारणवश उसका संतुलन बिगड़ गया और वो गिर गया. इसी बीच कैसोवरी ने अपने पंजों से उस पर हमला कर दिया.’ अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, कैसोवरी ने पंजे से अपने मालिक का पेट चीर दिया था.

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

कैसोवरी का कद 1.8 मीटर तक और वजन करीब 80 किलो या उससे भी ज्यादा हो सकता है. एक बार गुस्सा हो जाने पर कैसोवरी सीधा अटैक करती है. ये अपने दुश्मन को पंजों से जख्मी करती है, फिर पेट फाड़ देती है. अपने पैरों से इस तरह अटैक कर इस चिड़िया ने कई लोगों की जान ली है.

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

अगर शरीर की बनावट की बात करें, तो इसका गहरा नीला रंग बहुत खूबसूरत लगता है. इसके सिर पर हड्डियों से बनी एक टोपीनुमा चीज होती है, जो इसकी रक्षा करती है. इसका पूरा शरीर बालों से ढका रहता है, जो पंखनुमा लगते हैं, लेकिन ये उड़ नहीं सकती. मादा कैसोवरी साल में एक बार तीन से छह अंडे देती है. अंडों का आकार 13 सेंटीमीटर तक होता है. इन्हें सेने का काम नर कैसोवरी करते हैं. इनके बच्चे हल्के कत्थई (ब्राउन) रंग के होते हैं. फल और छोटे जीव-जंतु इनके पसंदीदा भोजन हैं.

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com