Breaking News

BJP को जिताने का दबाव बनाने वाले व्हाट्सऐप चैट पर ये बोलीं जिला कलेक्टर

शहडोल, मध्यप्रदेश की शहडोल जिला कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव ने कहा है कि जिले की डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के साथ विधानसभा चुनाव.2018 के दौरान का बताया जा रहा व्हाट्सऐप पर वायरल कथित तौर पर उनका चैट स्क्रीन शाट पूरी तरह असत्य एवं फैब्रिकेटेड है।
उन्होंने कहा कि पूजा तिवारी के साथ उनका कभी ऐसा कोई चैट नहीं हुआ।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक कलेक्टर श्रीमती श्रीवास्तव ने बताया कि चुनाव के दौरान पूजा तिवारी जिले के जयसिंह नगर विधानसभा क्षेत्र 84 की एआरओ के रूप में निर्वाचन कार्य देख रही थी। जैतपुर विधानसभा क्षेत्र 85 से संबंधित निर्वाचन कार्य उन्हें आवंटित नहीं था। इसके अलावाए इस कथित वाट्सएप स्क्रीन शॉट में उनका या पूजा तिवारी का फोन नंबर दर्शित नहीं है। इससे यह स्पष्ट है कि स्क्रीन शॉट जाली तौर पर बनाया गया है।

डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी द्वारा इस बारे में थाना कोतवालीए शहडोल में 14 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। पुलिस इस मामले में विवेचना कर रही है। व्हाट्सऐप कंपनी से भी इस बारे में जानकारी चाही गई है। कलेक्टर श्रीमती श्रीवास्तव ने बताया कि इस बारे में उन्होंने शासन को वस्तुस्थिति से अवगत करवा दिया है। मीडिया में कल कथित तौर पर कलेक्टर श्रीमती श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर के बीच की एक व्हाट्सऐप चैट वायरल हुई थी। इस चैट में कथित तौर पर श्रीमती श्रीवास्तव चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में काम करने के लिए दबाव बनातीं हुईं प्रदर्शित की गईं थीं।