Breaking News

BJP छात्र संगठन ने दी राज्यव्यापी आंदोलन की चेतावनी

अलीगढ़,  भाजपा से जुड़े छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) ने अलीगढ़ में तैनात एक आईपीएस अफसर पर अपने जिला संयोजक से बदसुलूकी का इल्जाम लगाते हुए कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में राज्यव्यापी आंदोलन का ऐलान किया है।

अभाविप के प्रदेश सचिव योगेन्द्र वर्मा ने आज आरोप लगाया कि सोमवार की शाम को अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात आईपीएस अफसर नीरज जादौन के सहयोगी पुलिसकर्मियों ने दोपहिया वाहनों की चेकिंग के दौरान हेलमेट नहीं लगाने पर संगठन के जिला संयोजक सीटू चौधरी के साथ बदसुलूकी की थी। एक पुलिसकर्मी ने उनके वाहन की चाबी निकाल ली थी और कहा था कि हेलमेट पहनकर आने के बाद ही चाबी मिलेगी।

उन्होंने बताया कि इसे लेकर अभाविप के कुछ स्थानीय नेता पिछले दो दिन से अलीगढ़ से भाजपा विधायक संजीव राजा की अगुवाई में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि इस मामले में एक पुलिसकर्मी को निलम्बित और दो अन्य को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

हालांकि अभाविप नेता वर्मा का कहना है कि अपर पुलिस अधीक्षक जादौन के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक उनका धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि आज शाम को वह जिलाधिकारी से मुलाकात करेंगे। अगर जादौन के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो अभाविप राज्यव्यापी प्रदर्शन करेगी।