Breaking News

BJP बेनकाब, जीत पक्की करने में जुटे कार्यकर्ता – अखिलेश यादव

लखनऊ ,जनता के सामने भारतीय जनता पार्टी  का असली चेहरा उजागर होने का दावा करते हुये समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  कार्यकर्ताओं से समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का आवाहन किया।

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए  यादव ने कहा कि पूरा देश जान गया है कि भाजपा ने लोगों को ठगा है। जिनसे मुकाबला है उनमें असली मुद्दों से ध्यान बंटाने की ताकत है। भाजपाई जो मुद्दा चाहते है उसे ही सोशल मीडिया, टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं जिसमें सच झूठ का पता आसानी से नहीं मिल पाता। इसलिए हमें सावधान रहना है। उन्होंने कहा फैसले की घड़ी में जनता दूसरी बातों में भी फंस जाती हैए हमें उससे भी सचेत रखना है। और समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के मौके पर समाजवादी पार्टी की मजबूती से जीत सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों में अंतर है। सपा वादा निभाना जानती है। सपा सरकार में मुफ्त दवाईए पढ़ाईए सिंचाई की व्यवस्था थी। किसानों को सुविधाएं थी। नौजवानों को रोजगार मिला। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने का वादा किया पर एक पैसा नहीं आया। अच्छा होता 5.5 लाख या 3.3 लाख की किश्तों में ही अदा कर देते।  मुलायम सिंह ने कहा कि सपा ने 17 छोटी जातियोंए समाज के कमजोर वर्गों और खासकर महिलाओं तथा नौजवानों को वरीयता तथा सम्मान दिया है। भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया है। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को लेकर चुनाव में जाने पर जीत अवश्य मिलेगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी उस गांधीवादी रास्ते परए जिसे आचार्य नरेन्द्र देवए जयप्रकाश नारायण तथा डाॅ0 लोहिया ने समाजवादी सिद्धांतों से जोड़ा हैए पर चल रही है। समाजवादी विचारधारा से ही देश खुशहाली के रास्ते पर चल सकता है। लोकसभा के आगामी चुनाव में जीत के लिए वोट बढ़ाना और बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती जरूरी है। ईवीएम पर भी शक है। हम बैलट पेपर से चुनाव की मांग कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे देश की नज़र उत्तर प्रदेश पर है। लोकसभा चुनावों को पूरी गंभीरता से लेना है। कहीं कोई कमी नहीं रहे। इन चुनावों के मौके पर जनता भाजपा सेे हिसाब किताब करने के लिए तैयार बैठी है। समाजवादी पार्टी के सामने जो चुनौती है उसका वह डटकर मुकाबला करने में सक्षम है।