Breaking News

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, देश के 16 राज्यों में 58 राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने में लगी हैं. इसी के तहत बीजेपी ने  अलग-अलग राज्यों से 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की.

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे, भाजपा महासचिव अनिल जैन एवं सरोज पांडेय और प्रवक्ता अनिल बलूनी एवं जीवीएल नरसिम्हा राव भाजपा की ओर से घोषित उन 18 नामों में शामिल हैं जिन्हें राज्यसभा के आगामी चुनावों में पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है.

  सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

न्यायपालिका मे बेंच फिक्सिंग कर फैसलों को किया जाता है प्रभावित

यादव महासभा ने दिया योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक को धन्यवाद, जानिये क्यों ?

भाजपा ने एक बयान जारी कर कहा कि पार्टी ने राणे को महाराष्ट्र, जैन और राव को उत्तर प्रदेश, पांडेय को छत्तीसगढ़ और बलूनी को उत्तराखंड से अपना उम्मीदवार बनाया है. भाजपा ने किरोड़ी लाल मीणा और मदन लाल सैनी को राजस्थान, केरल में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष वी मुरलीधरन को महाराष्ट्र, अजय प्रताप सिंह एवं कैलाश सोनी को मध्य प्रदेश, उद्योगपति राजीव चंद्रशेखर को कर्नाटक, समीर उरांव को झारखंड और लेफ्टिनेंट जनरल डी पी वत्स को हरियाणा से अपना उम्मीदवार बनाया है. जैन एवं राव के अलावा अशोक वाजपेयी, विजय पाल सिंह तोमर, सकलदीप राजभर, कांता कर्दम और हरनाथ सिंह यादव उत्तर प्रदेश से पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com