Breaking News

खाना भी अपना, बर्तन भी अपना, सिर्फ घर होता है दलित का : यह कैसा दलित के घर भोज ?

लखनऊ, दलितों के घर भोजन करना अब राजनीति मे एक फैशन बन गया है. मुख्यमंत्री हो या मंत्री  हर कोई दलितों के घर भोजन कर अपना नंबर बढ़वाना चाहता है? क्या यह दलित प्रेम महज दिखावा है ?

योगी के दलित के घर खाना खाने पर मायावती ने दिया कुछ एेसा बयान

कास्टिंग काउच पर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने दिया चौकाने वाला बयान

मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने अपने नए कार्यक्रम रात्रि चौपाल के तहत लोगों से मिल रहे हैं. सोमवार को प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री योगी ने दलितों के घर पर भोजन भी किया. योगी के साथ सूबे के कई मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी इस दलित भोज मे शामिल थे.

गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

शैलेंद्र यादव बृज क्रांतिदल के प्रदेश महासचिव नियुक्त

लेकिन बसपा अध्यक्ष मायावती ने इस दलित भोज की पोल खोल दी. मायावती ने कहा कि सभी जानते हैं कि बीजेपी दलितों के बारे में क्या सोचती है. उन्होंने कहा कि जब उनके मंत्री दलितों के घर जाते हैं तो अपना भोजन और बर्तन साथ लेकर जाते हैं. यहां तक कि वह दलितों की परछाई भी अपने ऊपर नहीं पड़ने देना चाहते.

अखिलेश यादव का ऐलान, इस राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा

 अमित शाह के बेटे की जादुई कमाई पर, प्रेस पर पाबंदी लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार

मायावती ने कहा​ कि वास्तविकता ये है कि नाम के लिए घर केवल दलित का होता है, लेकिन खाना आदि सभी गैर दलित वर्ग यानी उच्च वर्ग के घरों से ही तैयार होकर आता है. वहीं क्या इससे दलितों के जीवन में कोई भी फर्क पड़ता हुआ दिखा?  मायावती ने योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दलित अब ज्यादा दिन बेवकूफ बनने वाले नहीं हैं, बीजेपी की सच्चाई अब सामने आ चुकी है.

अभिनेता राजपाल यादव को हुई 6 महीने की सजा, जानिए क्यो..

यूपी में हुए अधिकारियों के बम्पर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

मायावती ने कहा कि पहले कांग्रेस के नेता दलितों के घर-घर जाकर मुफ्त की रोटी तोड़ते थे, अब बीजेपी के नेता भी खाना खाने आदि की नाटकबाजी कर गरीब दलित का आटा गीला करने का काम कर रहे हैं.

संविधान बचाओ अभियान में राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा…

यूपी मे इन लोकसभा सीटों पर बीजेपी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को देगी नई चुनौती

जानिए नदियों की कहानी ,अखिलेश यादव की जुबानी….