Breaking News

भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा पिछड़े व दलित युवाओं की नौकरी छीनने का काम किया- अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुये उसे पिछड़ा और दलित विरोधी करार दिया। अखिलेश यादव आज सैफई में हरी झंडी दिखाकर ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं ‘ साइकिल यात्रा को दिल्ली रवाना कर रहे थे।

बुरी तरह फंस गई थी बीजेपी सरकार, तब की भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर की रिहाई, ये रही मजबूरी..?

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री की बेटी ने किया बड़ा एेलान, पिता के खिलाफ लड़ेगी लोकसभा चुनाव

 अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार में जो नौकरियां मिली थी उनसे भी पिछड़े नौजवानों को निकाल दिया गया है। भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा पिछड़े और दलित नौजवानों की नौकरी छीनने का काम किया है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी दुनिया के तमाम देश घूम कर आ गए हैं, वे बताएं कि भारत में ही किसान आत्महत्या क्यों करते हैं?

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित, लगे ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप

गन्ना- किसानों को कम खेती करने के भाजपा के सुझाव के पीछे ये खतरनाक साजिश-अखिलेश यादव

वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव ने कहा कि देश में लोकतंत्र पूरी तरह खतरे में है। भाजपा ने नोटबंदी और जीएसटी लगाकर एक झटके में करोड़ों लोगों को बेरोजगार बना दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा हर तिकड़म अपनाएगी। नई-नई पार्टी बनवाएगी। भाजपा के तमाम एजेंट प्रदेश में घूमने लगते है। इनसे सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर लोग भाजपा की चालों से सावधान न हुए तो बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। प्रो0 रामगोपाल जी ने कहा कि भाजपा दलित वर्ग को नौकरियों से वंचित करने की साजिश कर रही है। भाजपा दलितों, पिछड़ों की बात सिर्फ वोट लेने के लिए करती है, लेकिन उसकी नीयत बहुत खराब है।

समाजवादी पार्टी ने प्रवक्ताओं की सूची मे नये नाम जोड़े़, देखिये प्रवक्ताओं की नई लिस्ट

इन पांच राज्यों में एक साथ हो सकतें हैं, विधानसभा चुनाव ?

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग देश को आगे ले जाने की बात करते हैं, भाजपा के लोग पीछे ले जाने की बातें करते है। हम लोगों को समझाकर वोट लेना चाहते हैं, भाजपा गुमराह करके वोट लेती है। समाजवादी काम करते हैं, भाजपा के लोग झूठे वादे करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में नौजवानों को अब नौकरी नहीं मिलने वाली हैं। जब परीक्षा की तारीख आती है तो पेपर लीक हो जाते हैं। इस सरकार की नीयत युवाओं को नौकरी, रोजगार देने की नहीं है।

पतंजलि ने मार्केट में उतारे डेयरी प्रोडक्ट, दूध से लेकर पनीर तक सस्ता,देखे Rate List

अब से नहीं बिकेंगी फटाफट आराम देने वाली सेरिडॉन, विक्स ऐक्शन 500 जैसी 328 दवाएं,जानिए क्यो..

सैफई में साइकिल चलाकर आए सैकड़ों नौजवानों और उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय यात्रा के माध्यम से हम लोगों को सावधान करना चाहते हैं। भाजपा ने देश में जातियों के बीच नफरत फैलाने का काम किया है। हम चाहते हैं कि सबको आबादी के अनुपात में हक और सम्मान दिया जाए। किसी का हक न छीना जाए। सबको न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि सन् 2019 का चुनाव बड़ी परीक्षा है। 2019 का चुनाव ही 2022 का रास्ता खोलेगा।

बदल गया सीएम केजरीवाल का लुक, इस नए अंदाज में आए नजर

सीएम योगी द्वारा यूपी के बेरोजगार युवाओं को अयोग्य कहने पर, अखिलेश ने तथ्यों सहित दिया करारा जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव ने आज सैफई में हरी झंडी दिखाकर ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओं-देश बचाओं ‘ साइकिल यात्रा को दिल्ली के लिए रवाना किया। इस यात्रा की शुरूआत 27 अगस्त 2018 को गाजीपुर से हुई थी और इसका समापन 23 सितम्बर 2018 को जंतर-मंतर दिल्ली में होगा। साइकिल यात्रा के आयोजक इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सर्वश्री अभिषेक यादव, आदिल हमजा और चंद्रशेखर चौधरी हैं।  इस अवसर पर सर्वश्री धर्मेन्द्र यादव सांसद, तेज प्रताप सिंह सांसद, राम सिंह शाक्य पूर्व सांसद, प्रदीप यादव पूर्व सांसद, राजू यादव विधायक तथा अरविन्द यादव एमएलसी भी उपस्थित थे।

बीजेपी सरकार को सता रहा है हार का डर, इसलिये टाल रहें यह काम-अखिलेश यादव

लाखों कर्मचारियों की पेंशन के लिए वेतन से कटी रकम ‘गायब’, अटेवा ने बताया सबसे बड़ा घोटाला

अब सपा और बसपा की होगी संयुक्त बैठक,मिलकर करेंगे काम-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर जारी की प्रवक्ताओं की पहली लिस्ट…

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com