Breaking News

उपचुनाव में बीजेपी पीछे , सपा और RLD ने बनाई बढ़त

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर 28 मई को हुए उपचुनाव में मतों की गिनती आज सुबह 8 बजे शुरू हो गई. यूपी से बीजेपी के लिए बुरी खबर आ रही है. कैराना में गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन और नूरपुर में सपा के नईमुल हसन आगे चल रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा ,बीजेपी की इस साजिश से हैं,लोकतंत्र को खतरा

दलितों के बाद अब अन्य पिछड़ा वर्ग पर मोदी सरकार का हमला, आरक्षण को बांटने की तैयारी

कैराना लोकसभा सीट पर RLD उम्‍मीदवार तबस्सुम हसन 8900 वोटों से आगे हैं.  नूरपुर विधानसभा सीट पर भी बीजेपी पीछे चल रही है. नूरपुर विधानसभा सीट पर सपा उम्‍मीदवार 8741 से अध‍िक वोटों से आगे चल रहे हैं.

कांग्रेस का बीजेपी पर गंभीर आरोप, कहा- दस लाख करोड़ की लूट और एक पैसे की छूट

भाजपा के एक और विधायक पर बलात्कार का आरोप

तेजस्वी यादव ने पूछा, क्या नीतीश-सुशील मोदी, डोनाल्ड ट्रंप से मांग रहे हैं विशेष राज्य का दर्जा?

दोपहर 12 बजे के बाद नतीजे स्पष्ट होने की उम्मीद है. कैराना और नूरपुर दोनों ही जगह बीजेपी और संयुक्त विपक्ष के बीच कांटे की टक्कर है. इससे पहले बुधवार को वीवीपैट में खराबी की वजह से सहारनपुर की नकुड़ और गंगोह विधानसभा के 68 और शामली के 5 बूथों पर पुनर्मतदान हुआ. 73 बूथों पर हुए पुनर्मतदान में 61 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

मुलायम सिंह के समधी ने राम गोपाल यादव को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा…

फिटनेस चैलेंज पर अखिलेश यादव ने कहा, दम हो तो ये करके दिखायें

अखिलेश यादव की राह पर चले सीएम योगी,किया ये काम…

 कैराना में बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह और रालोद की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के बीच हैं. यह सीट बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने निधन के बाद खाली हुई थी. इस सीट पर बीजेपी ने उनकी बड़ी बेटी मृगांका को मैदान में उतारा है.

पीएम मोदी को लेकर सुषमा स्वराज से हुई बड़ी चूक, मांगी माफी

नूरपुर सीट बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह के निधन के बाद खाली हुई थी. इस सीट पर बीजेपी ने दिवंगत लोकेंद्र सिंह की पत्नी अवनि सिंह को मैदान में उतारा है. जबकि सपा के नईमुल हसन गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं.

एचआईवी पीड़ित कर्मचारियों के लिये, हाईकोर्ट का अहम फैसला