Breaking News

मायावती के खिलाफ भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने फिर उगला जहर

बलिया,  बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर पूर्व में गिरफ्तार किये जा चुके भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने आज एक बार फिर  मायावती के खिलाफ जहर उगला। मायावती पर यह हमला दयाशंकर सिंह ने अपने गृह जिले बलिया मे किया।दयासंकर सिंह ने मायावती को ‘हठी महिला’ करार दिया है।

यूपी मे आईपीएस अफसरों के हुये तबादले, नवनीत सिकेरा महिला सम्मान प्रकोष्ठ (1090) से हटे

मोदीराज मे लाईन लग गयी है घोटालों की , अब तक हो चुकें हैं इतने घोटाले…

 अमित शाह से जुड़े सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले की जांच कर रहे जज क्यों हैं निशाने पर ? 

हाल में दोबारा प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष बनने के बाद अपने गृह जिले बलिया आये दयाशंकर सिंह ने कहा, ‘‘बसपा कोई दल नहीं, बल्कि ‘परचून की दुकान‘ है। बड़ा दावा करते हुये भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि  वर्ष 2016 में बसपा प्रमुख के प्रति की गयी टिप्पणी के प्रकरण में उन्हें मिले जनसमर्थन के कारण मायावती जैसी ‘हठी महिला’ को भी पीछे हटना पड़ा।’’ भाजपा नेता ने कांग्रेस और सपा पर भी तीखे हमले किये और कांग्रेस को माँ बेटे की, जबकि सपा को बाप बेटे की पार्टी बताया।

 योगी सरकार के मंत्रियों मे आपस मे मचा घमासान

 कांग्रेस ने बहुजन समाज पार्टी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने का दिया आफर

 श्रीदेवी की मौत पर चौंकाने वाला खुलासा- हत्या की गई है ? दाऊद कनेक्शन का भी जिक्र….

दयाशंकर सिंह ने कहा कि भाजपा ही देश की एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो कार्यकर्ताओं के महत्व को समझती है। इसका साक्षात प्रमाण वह स्वयं हैं। वह बुधवार को प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जिले में आने के बाद प्रेस प्रतिनिधियों से रूबरू थे। मायावती से विवाद के बाद बीजेपी ने दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह को विधानसभा चुनाव मे टिकट दिया और जीतने पर मंत्री भी बनाया है।

आज भी दलितों के साथ जुड़ी हैं ये पाबंदियां, क्या मानसिक रूप से बीमार है हमारा समाज?

मुलायम सिंह यादव की परेशानी बढ़ी, योगी सरकार ने जांच के लिए गठित की स्पेशल टीम

दयाशंकर सिंह ने जुलाई 2016 में मायावती को लेकर विवादित बयान दिया था। मामले के तूल पकड़ने पर उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया था। करीब 10 दिन तक लापता रहने के बाद उन्हें 29 जुलाई को बिहार के बक्सर में गिरफ्तार किया गया था। फिर वह जमानत पर रिहा हो गये। बाद में उन्हें पार्टी ने वापस ले लिया था।

श्रीदेवी की मौत पर कई बड़े खुलासे, फॉरेंसिक रिपोर्ट से खुले राज