Breaking News

बीजेपी का यादव सम्मेलन: निशाने पर रहा सैफई परिवार, योगी सरकार मे यादवों की अनदेखी पर उठे सवाल

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी का आज लखनऊ में यादव प्रतिनिधि सम्मेलन संपन्न हो गया. जहां सम्मेलन मे सैफई परिवार खास तौर पर निशाने पर रहा, वहीं बीजेपी सरकार मे यादव समाज की अनदेखी और दुर्दशा के खिलाफ आक्रोश भी साफ नजर आया.

लखनऊ में कल मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मायावती अपने नये आवास मे हुईं शिफ्ट, जानिये बसपा अध्यक्ष का नया पता

पिछड़े वर्गों के तमाम जातियों के जातिवार सम्मेलन के बाद अाज 15 सितंबर को बीजेपी ने यादव प्रतिनिधि सम्मेलन किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुये उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि सूबे का 54 फीसदी पिछड़ा कृष्णवंशी है , हमारे विधायक व नेता बड़ी संख्या में पिछड़े वर्ग के हैं. पिछड़े वर्ग को संवैधानिक दर्जा देकर बीजेपी सरकार ने इस वर्ग का सम्मान किया है.

बीजेपी के ये सहयोगी दल भी, महागठबंधन में हो सकते हैं शामिल

यूपी मे एकबार फिर अराजक तत्वों के हौसले बुलंद, डा. आंबेडकर निशाने पर, तोड़ी गई प्रतिमा

 उन्होंने कहा कि यह अंदर की बात है कि यदुवंशी भाजपा के साथ है। इस यदुवंशी सम्मेलन के जरिए हम पिछड़े वर्ग को जोड़ने का काम करेंगे, पिछले विधानसभा चुनाव में भी अगर किसी को गलतफहमी हो तो वो फिर से उन बूथों की गणना कर लें, जहां यादवों के बूथ थे, वहां भी भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. केशव मौर्य ने माना कि मिशन 2014 के पीछे भी यादव थे और मिशन 2017 के पूरा होने में भी यदुवंशियों का योगदान था. उन्हें पूरा भरोसा है कि 2019 में बीजेपी को यादवों का पूरा समर्थन मिलेगा.

भाजपा का आज लखनऊ में यादव सम्मेलन, जानिये क्या है जमीनी हकीकत ?

खजांची के जन्मदिन पर अखिलेश यादव करेंगे यह काम शुरू

केशव प्रसाद ने  सपा अध्यक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश ने अपने पिता के साथ जो किया वह सब जानते है। उनसे अध्यक्ष की कुर्सी छीन ली गई। चाचा के साथ भी अखिलेश ने ऐसा ही किया। जो व्यक्ति परिवार नही संभाल सकता है वो प्रदेश कैसे संभालेगा। सोचने वाली बात है कि जब चाचा-भतीजे में नहीं बनी तो बुआ-भतीजे में कैसे बनेगी।

भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा पिछड़े व दलित युवाओं की नौकरी छीनने का काम किया- अखिलेश यादव

बुरी तरह फंस गई थी बीजेपी सरकार, तब की भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर की रिहाई, ये रही मजबूरी..?

भारतीय जनता युवा मोर्चा  के अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी ने यादव समाज के युवाओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनवाने की अपील की. उन्होने समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव के परिवार पर निशाना साधते हुये कहा कि  बीजेपी ही एकमात्र राजनैतिक दल है जहां एक साधारण कार्यकर्ता भी  मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकता है. जब कि किसी दूसरे दल मे यह व्यवस्था नही है.

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री की बेटी ने किया बड़ा एेलान, पिता के खिलाफ लड़ेगी लोकसभा चुनाव

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित, लगे ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप

योगी सरकार मे एकमात्र मंत्री, राज्यमंत्री गिरीश यादव ने कहा कि वास्तव मे बीजेपी ही यादव समाज की पार्टी है. जनसंघ के समय से ही बड़ी संख्या मे यादव जुड़ा रहा है. उन्होने कहा कि यूपी को पहला यादव सीएम राम नरेश यादव के रूप मे बीजेपी ने ही दिया. उन्होने समाजवादी पार्टी को एक गिरोह बताया जो यादव समाज की बात न करके सिर्फ सैफई परिवार के विकास की चिंता करता है.

गन्ना- किसानों को कम खेती करने के भाजपा के सुझाव के पीछे ये खतरनाक साजिश-अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी ने प्रवक्ताओं की सूची मे नये नाम जोड़े़, देखिये प्रवक्ताओं की नई लिस्ट

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद हरिनाथ सिंह यादव ने कहा कि यादवों की पहचान भगवान श्रीकृष्ण से है, न कि मुलायम सिंह या लालू यादव से। उन्होने गिनवाया कि भाजपा ने किन-किन यादवों को सांसद, मंत्री और पार्टी मे बड़े पद दिये. उन्होने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र सिंह को पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का नाक का बाल तक बता डाला. उन्होने कहा कि अब जिलों -जिलों मे बीजेपी का यादव सम्मेलन होगा.

अब से नहीं बिकेंगी फटाफट आराम देने वाली सेरिडॉन, विक्स ऐक्शन 500 जैसी 328 दवाएं,जानिए क्यो..

बदल गया सीएम केजरीवाल का लुक, इस नए अंदाज में आए नजर

सांसद हरिनाथ सिंह यादव ने सैफई परिवार पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि अबकी बार के लोकसभा चुनाव मे हार के डर से सैफई परिवार भाग रहा है. उन्होने बताया कि मुलायम सिंह आजमगढ़, उनकी पुत्रवधू डिंपल यादव कन्नौज से और भतीजा अक्षय यादव  फिरोजाबाद से हार के डर से भाग रहें हैं. उन्होने चुनौती दी कि यदि मुलायम सिंह मैनपुरी से भी लड़े तो बुरी तरह हारेंगे.

सीएम योगी द्वारा यूपी के बेरोजगार युवाओं को अयोग्य कहने पर, अखिलेश ने तथ्यों सहित दिया करारा जवाब

बीजेपी सरकार को सता रहा है हार का डर, इसलिये टाल रहें यह काम-अखिलेश यादव

 यादव प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुये बीजेपी नेता और पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने यादव समाज की अनदेखी और दुर्दशा के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की.  उन्होने आरोप लगाए कि बीजेपी मे यादवों और पिछड़ों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा  है. उन्होंने हाल ही मे हुयी भर्ती मे यादव समाज के एक भी व्यक्ति की भर्ती न करने पर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होने कहा कि जिस तरह से बीजेपी मे यादवों की उपेक्षा की जा रही है, वह चिंताजनक है. उन्होने कहा कि मुझे मालूम है कि मेरा एेसा कहने पर मेरे खिलाफ कार्यवाही हो सकती है. लेकिन यादव समाज की खातिर मै यह भी झेलूंगा.

इन पांच राज्यों में एक साथ हो सकतें हैं, विधानसभा चुनाव ?

पतंजलि ने मार्केट में उतारे डेयरी प्रोडक्ट, दूध से लेकर पनीर तक सस्ता,देखे Rate List

लाखों कर्मचारियों की पेंशन के लिए वेतन से कटी रकम ‘गायब’, अटेवा ने बताया सबसे बड़ा घोटाला

अब सपा और बसपा की होगी संयुक्त बैठक,मिलकर करेंगे काम-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर जारी की प्रवक्ताओं की पहली लिस्ट…