Breaking News

बॉडीगार्ड ने जज की बीवी और बेटे को मारी गोली…..

नई दिल्ली, गुरुग्राम में  अतिरिक्त जिला एवं सत्र जज कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को उनके ही सुरक्षा गार्ड ने बाजार के बीच गोलियों से छलनी कर दिया। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान जज की पत्नी रितु की मौत हो गई. वहीं, जज का बेटा ध्रुव जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

कल शाम 4.45 बजे अडिशनल सेशंस जज कृष्ण कांत शर्मा एक दूसरे जज के साथ गुरुग्राम जिला अदालत में मीटिंग में मशगूल थे, तभी उनके मोबाइल फोन की घंटी बजी। यह कॉल उनके निजी सुरक्षा अधिकारी की तरफ से आई थी। कंपकंपी पैदा करने वाले लफ्जों में उधर से बॉडीगार्ड की आवाज सुनाई पड़ी, ‘मैंने तुम्हारी बीवी और बेटे को गोली मार दी है। जाओ और उन्हें देखो।

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

यह कॉल करने से 1 घंटा 15 मिनट पहले हेड कॉन्स्टेबल महिपाल (32 वर्ष) ने आर्केडिया मार्केट में जज की पत्नी रितु और 17 साल के बेटे ध्रुव को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से बेहद नजदीक से सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में गोली मारी थी। आरोपी हमलावर महिपाल ने दो फायर किए, जो रितु के सीने और पेट में लगे। जबकि ध्रुव को उसने तीन गोलियां मारीं। एक कंधे में और दो सिर पर।

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

 सप्ताह के अंत में दुकान लगाने वाले काफी संख्या में वहां मौजूद थे और सड़क पर काफी ट्रैफिक भी था। एक राहगीर द्वारा बनाए गए विडियो में लोग आतंक से सहमे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिपाल लहूलुहान हुए जज के बेटे ध्रुव को सड़क पर खींच रहा है और उसे परिवार की होंडा सिटी कार की पिछली सीट पर बैठाना चाहता है। दो नाकाम कोशिशों के बाद वह ध्रुव को बीच सड़क पर ही छोड़कर कार के साथ फरार हो जाता है।

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

महिपाल के जाने के बाद ही वहां मौजूद लोग ध्रुव के पास पहुंचने की हिम्मत जुटा पाते हैं। भीड़ में से कुछ लोग जख्मी रितु और ध्रुव की मदद के लिए पहुंचते हैं। ध्रुव के सिर पर कपड़ा बांधकर वे बह रहे खून को रोकने की कोशिश करते हैं। इसके बाद दोनों को नजदीकी पार्क अस्पताल में ऐडमिट कराया जाता है। हालत में सुधार न होने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जाता है, जहां दोनों की हालत अभी नाजुक है। शूटआउट के दो घंटे बाद महिपाल को गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर ग्वालपहाड़ी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री

अटल जी के वक्त लोकशाही थी, आज तानाशाही चल रही- शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा,अब चलायेंगे “सम्पूर्ण सफाया अभियान”

केवल इंटरव्यू दीजिए और लीजिए सरकारी नौकरी,जल्द करें अप्लाई..