Breaking News

निकल पड़े बॉलीवुड के सितारे, आम आदमियों की तरह लाइन में लगकर वोट डाला

मुंबई, लोकसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड सितारों में भी जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है। मुंबई में मतदान के दौरान बॉलीवुड सितारों ने सुबह-सुबह पोलिंग बूथ पर पहुंच कर मतदान किया। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के तहत सोमवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, दबंग स्टार सलमान खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खानसमेत कई सितारों ने मतदान किया।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र की 17 सीटों पर वोटिंग हो रही है जिनमें से छह सीटें मुंबई की हैं। इन सीटों पर कई सितारों ने आम लोगों के साथ लाइन में लगकर वोट डाला और आम लोगों से भी वोट करने को घर से निकलने की अपील की हैं। सुबह से ही बॉलीवुड फिल्मी सितारों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। फिल्मी सितारों ने मतदान केंद्र पर जाकर मतदान किया और साथ ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट भी शेयर किये।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन परिवार संग वोट डालने पहुंचे। पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्रवर्या राय बच्चन संग अमिताभ बच्चन ने जुहू के पोलिंग बूथ में वोट किया है। मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बेटियों संग मतदान किया। मुंबई के विले पार्ले स्थित पोलिंग बूथ पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी संग बेटी ईशा देओल और अहाना देओल भी मौजूद रहीं। हेमा मालिनी ने कहा वोट देना जरूरी है। पूरे परिवार के साथ वोट दें, काम हुआ है, देश आगे बढ़ रहा है।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान ने मुंबई में बांद्रा इलाके के मतदान केंद्र की बूथ संख्या 283 में जाकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। रणवीर सिंह ने भी वोट किया।रणवीर के साथ उनके पिता भी मौजूद थे। मुंबई में संगीतकार जावेद अख्तर और अभिनेत्री शबाना आजमी ने वोट किया है। अभिनेता संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के साथ मुंबई में मतदान किया। उन्होंने कहा कि वह इस चुनाव में अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ हैं।

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…