Breaking News

यह दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉन्च कर रही अपना टीवी चैनल, जानिये क्या है खास ?

नई दिल्ली, दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस अपना टीवी चैनल लॉन्च कर रही है। यह टीवी चैनल कई बातों मे दूसरे चैनलों से बिल्कुल अलग होगा।

सूत्रों के अनुसार,  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नृत्य पर आधारित अब अपना टीवी चैनल लॉन्च ‘लेट्स डांस’ करेंगी। इस प्रोजेक्ट मे  भारती एयरटेल माधुरी दीक्षित के साथ साझेदारी कर रहा है। चैनल ‘लेट्स डांस’ एयरटेल डिजिटल टीवी पर प्रसारित होगा। इस चैनल पर बिना विज्ञापन के 150 घंटों में 170 से अधिक डांस क्लासेज का प्रसारण होगा।

माधुरी दीक्षित  के अलावा कई अन्य नृत्य निर्देशक भी इस चैनल पर लोगों को डांस की बारीकियां सिखाते नजर आएंगे। माधुरी दीक्षित का कहना है कि वह हर किसी व्यक्ति में नृत्य के प्रति जुनून और इसकी अभिव्यक्ति को देखना चाहती हैं। माधुरी अपने ऑनलाइन डांस प्लेटफॉर्म “डांस विद माधुरी” (डीडब्ल्यूएम) के जरिए यह काम कर रही हैं।

माधुरी के अनुसार, “डांस विद माधुरी” को लेकर हमारा दृष्टिकोण हर एक शख्स में नृत्य के प्रति जुनून और अभिव्यक्ति को देखना है। उन्होंने कहा, एयरटेल डिजिटल टीवी की पहुंच के जरिए हमें विश्वास है कि लाखों लोग अपने लिविंग रूम में रहकर सही तरह से नृत्य करना सीख सकेंगे। मैं इसे शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं।