Breaking News

बू….सबकी फटेगी, वेब सीरीज हुई लॉन्च…

नई दिल्ली,अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, अभिनेता तुषार कपूर और संजय मिश्रा ने शुक्रवार को अपनी वेब सीरीज ‘बू…सबकी फटेगी’ को लॉन्च किया। राजधानी पहुंची अभिनेत्री मल्लिका, तुषार और संजय ने वेब सीरीज में नए प्रयोग को लेकर अपने अनुभव साझा किए। मल्लिका ने कहा कि वैसे तो यह कॉमेडी हॉरर वेब सीरीज है, लेकिन इसमें अभिनय करने वाली ‘हसीना’ को देखकर दर्शकों को पसीना जरूर छूटेगा। 

भारत की अपनी तरह की पहली वेब सीरीज अपनी मल्टी स्टारर स्टार कास्ट और हंसाने व गुदगुदाने वाले ट्रेलर की वजह से पहले से सुर्खियों में हैं। अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत 17 साल बाद स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे। दोनों कलाकारों ने आज अपनी वेब सीरीज “बू…..सबकी फटेगी को राजधानी में लॉन्च किया। इन कलाकारों के साथ वेब सीरीज के निर्देशक फरहाद सामजी भी मौजूद थे, जो “गोलमाल” और “हाउसफुल” सीरीज की फिल्मों के सह लेखक के तौर पर काफी मशहूर हैं।

इस वेब सीरीज में तुषार और मल्लिका के अलावा संजय मिश्रा, शेफाली जरीवाला, कृष्णा अभिषेक, अश्विनी कालसेकर, किकू शारदा, मुकेश तिवारी, विपुल रॉय, अनिल चरणजीत, श्वेता गुलाटी, सबा सौदागर और साक्षी प्रधान भी दिखाई देंगे। एक पूरी तरह से नए जोनर में धमाकेदार एंट्री करते हुए इस समय ऑल्टबालाजी की हॉरर कॉमेडी “बू….सबकी फटेगी” की स्ट्रीमिंग ऑल्टबालाजी पर की जा रही है।

यह वेब सीरीज दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पुराने दोस्त को हैरत में डालने के लिए एक सुनसान और वीरान रिसॉर्ट में चंद रातें बिताने की योजना बनाते हैं, जिसका मालिक एक ब्लाइंड केयरटेकर संजय मिश्रा है। ग्रुप इस निर्जन रिसॉर्ट में हो रही सभी अजीबोगरीब बातों और सुपरनैचुरल गतिविधियों को नजरअंदाज करता है, लेकिन हालात तब डरावने हो जाते हैं, जब ग्रुप का एक सदस्य मारे जाने के बाद भूत बन जाता है। मानव के रूप में तुषार कपूर का किरदार ग्रुप का सबसे मासूम सदस्य है। उसका अक्सर मजाक उड़ाया जाता है।

हालांकि वह यह सब चेहरे पर मुस्कान के साथ हैंडल करता है, लेकिन असल में उसे इसका बुरा भी लगता है, लेकिन जो हम आंख से देखते हैं, उसके अलावा भी बहुत कुछ होता है। मानव का अनदेखा रहस्यमय पक्ष है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता। दूसरी ओर जगह के अजीब होने पर कोई ध्यान न देते हुए ग्रुप इस डरावने और भूतिया रिसॉर्ट मैं होने वाली सभी हैरतअंगेज गतिविधियों को नजरअंदाज करता है। इसमें हसीना भी शामिल है। वेबसीरीज में यह किरदार मल्लिका शेरावत ने निभाया है। वह एक रहस्यमय चलती-फिरती भूतनी है, जो कभी अजीब ढंग से दिखती है और कभी गायब हो जाती है। दोस्तों के ग्रुप में सस्पेंस, डर और भ्रम फैलाने के अलावा हसीना उनसे बातचीत करने की पुरजोर कोशिश करती है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com