Breaking News

20वीं अखिल भारतीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता में बीएसएफ ने जीता गोल्ड

डेहरी आन सोन,  20वीं अखिल भारतीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता में आज 300 मीटर के थ्री पोजीशन ;निलिंग, परोन एवं स्टैंडिंग  में सीमा सुरक्षा बल ;बीएसएफद्ध के रंककेश सिंह और 40 मीटर कार्बाइन में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ;सीआरपीएफद्ध के राम निवास ने गोल्ड मेडल जीता।

बिहार के रोहतास में चल रही प्रतियोगिता के चौथे दिन आज 300 मीटर राइफल शूटिंगए 40 मीटर कार्बाइन शूटिंगए 50 मीटर कार्बाइन शूटिंगए 50 मीटर परोन एवं स्नैपए 25 यार्ड कार्बाइन शूटिंग की स्पर्धा हुई। 300 मीटर के थ्री पोजीशन ;निलिंगएपरोन एवं स्टैंडिंग द्ध में बीएसएफ के रंककेश सिंह ने गोल्ड पर जबकि असम राइफल के अजित कुमार राय ने सिल्वर पर निशाना लगाया।

40 मीटर कार्बाइन शूटिंग स्पर्धा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल ;सीआरपीएफद्ध के राम निवास ने गोल्डए राजस्थान पुलिस के हेतराम ने सिल्वर एवं मध्य प्रदेश पुलिस के के ण्बी ण्प्रसन्ना ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया। 50 यार्ड के निलिंग के कार्बाइन शूटिंग में राजस्थान पुलिस के हरभान सिंह ने गोल्डए हेतराम ने सिल्वर एवं एनएसजी के किशन ने रजत मेडल पर कब्जा जमाया। इसी तरह 50 मीटर के कार्बाइन से परोन व स्नैप फायरिंग की प्रतियोगिता में बीएसएफ के मनोज गोड़वाल ने गोल्ड एआईटीबीपी के यशपाल सिंह ने सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया।

प्रतियोगिता में 25 मीटर कार्बाइन एवं स्टेनगन के बैटल क्राउच फायरिंग में बीएसएफ के रणजीत हंडिके ने गोल्डए सीआरपीएफ के आदित्य कुमार ने सिल्वर और एन एस जी के राम स्वरूप ने कांस्य पदक मेडल पर कब्जा जमाया।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com