Breaking News

बसपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने की आत्महत्या , मायावती पहुंची आवास पर…

लखनऊ , बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री के बेटे ने आज गोली मार कर आत्महत्या कर ली. बहुजन समाज पार्टी  की राष्ट्रीय अध्यक्ष  मायावती  उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंची.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा ये शिक्षा का विषय है, भिक्षा का नहीं….

माया-अखिलेश को लेकर एक बार फिर अमर सिंह के बिगड़े बोल..

गोरखपुर मे बीजेपी पिछड़ी तो डीएम ने रोकी नतीजों की घोषणा, विधान सभा मे मचा हंगामा

 मायावती पार्टी के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के पुत्र के आकस्मिक निधन पर सांत्वना देने उनके घर पहुंची थीं. परिवार को सांत्वना देने के बाद मायावती ने कहा कि लालजी वर्मा के बेटे की आत्महत्या से पूरा बसपा परिवार दुखी है. उसने पेट की बीमारी से दुखी होकर आत्महत्या की. हमने और पूरे परिवार ने समझाने की कोशिश की थी.

नरेश अग्रवाल के लिए यह क्या बाेल गईं मुलायम सिंह की छाेटी बहू अपर्णा यादव

1 सीडीओ निलंबित-4 के विरुद्ध कार्रवाई, दर्जनों अफसर नपे, जानिए क्यों ?

  लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसे घायल अवस्था में आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर किया. ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

कोरेगांव भीमा में हुयी हिंसा से संबंधित मामले वापस लेने की फिराक मे बीजेपी सरका

जीएसटी में भी मोदी सरकार, धार्मिक आधार पर कर रही भेदभाव

 लालजी वर्मा के बेटा विकास वर्मा  बीमारी को लेकर परेशान रहता था. आज सुबह लखनऊ के गोमती नगर स्थित आवास पर विकास ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग पहुंचे तो वह लहूलुहान जमीन पर पड़ा था. उसे नजदीकी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज शुरू किया गया लेकिन गंभीर स्थिति के चलते थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई.मंत्री के बेटे ने एक साल पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन उसे तब बचा लिया गया था.

 चारा घोटाले में फंसे मुख्य सचिव की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी को लेकर नितीश सरकार कटघरे मे

हाईकोर्ट ने बीजेपी सरकार से पूछा- क्यों नही किया पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन ?