Breaking News

मुस्लिम ड्राइवर होने पर कैंसल की कैब, मिला मुंहतोड़ जवाब 

लखनऊ, अब लखनऊ मे फिरकापरस्ती इस कदर लोगों के दिलो-दिमागपर हावी हो रही है कि महज मुस्लिम ड्राइवर होने की वजह से अभिषेक मिश्रा ने कैब कैंसल कर दी और शान बघारते हुये कैब कैंसल करने का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। लेकिन  इस हरकत का तुरंत मंहतोड़ जवाब भी मिल गया।

 दोबारा महासचिव बनते ही सीताराम येचुरी का बीजेपी पर वार,कांग्रेस से चुनावी तालमेल का रास्ता खुला 

आईआईटी के पूर्व छात्रों ने छोड़ी नौकरियां, बनाई नई राजनैतिक पार्टी

गंगा-जमुनी तहजीब के शहर लखनऊ को भी सांप्रदायिकता की नजर लग गई है। लखनऊमे ही विश्व हिंदू परिषद के नेता अभिषेक मिश्रा ने कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला की कैब केवल इसलिए कैंसल कर दी क्यों कि उस कैब को चलाने वाला ड्राइवर एक मुस्लिम व्यक्ति था। इसकी जानकारी उस शख्स ने कैब कैंसल करने का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर पोस्ट करके दी।

जानिए क्यों पीएम मोदी पर भड़के डॉक्टर…

लोकसभा चुनाव के लिये मायावती-अखिलेश ने बनाया मास्टर प्लान, कांग्रेस के लिये तय की ये भूमिका ?

अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर कैब ड्राइवर की डिटेल के स्क्रीनशॉट के साथ लिखा, ‘ओला कैब बुकिंग कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था। मैं अपना पैसा जिहादी लोगों को नहीं देना चाहता हूं।’ एेसा ट्वीट करने  के बाद अभिषेक मिश्रा नेताओं और ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गया।

कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया मोदी का अब तब का सबसे बड़ा झूठ

पीएम मोदी के मंत्री ने रेप पर दिया ये विवादित बयान

अभिषेक मिश्रा के ट्वीट पर ओला ने मुंहतोड़ जवाब दिया। ओला ने अभिषेक मिश्रा को लिखा , ‘हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर प्लेटफॉर्म है और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करना चाहते हैं। हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें।’

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को दी बड़ी चुनौती, कहा याद रखें न्यूटन का तीसरा नियम….

जो काम नहीं कर पाई योगी सरकार, वो कर दिया अखिलेश यादव ने ……

 अभिषेक के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे ऐसा भारत याद है जहां ऐसी सोच वाले व्यक्ति का बहिष्कार कर दिया जाता था बजाय उसका उत्साह बढ़ाने और उसे फॉलो करने के। हमें वापस भारतीयता लाने की जरूरत है।

अखिलेश यादव और तेजस्वी करेंगे कांग्रेस की इस तरह मदद

POCSO एक्‍ट में बड़ा बदलाव, 12 साल तक की बच्चियों से रेप पर होगी ये सजा

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com