Breaking News

ऑनलाइन ऑटोमोबाइल खरीद बेच ड्रूम की ऑरेंज बुक वैल्यू, अब इन देशों में उपलब्ध

नयी दिल्ली ,  ऑनलाइन ऑटोमोबाइल खरीद बेच मार्केटप्लेस ड्रूम की समग्र प्राइजिंग इंजन ऑरेंज बुक वैल्यू  अब दुनिया के 38देशों में उपलब्ध हो गयी है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इसको अभी 34 नए देशों में लॉन्च किया गया है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

स्वतंत्र, निष्पक्ष और ऑब्जेक्टिव एल्गोरिदम के माध्यम से ओबीवी ने पिछले 5 वर्षों में भारत, थाईलैंड, सिंगापुर और मलेशिया में वाहन मूल्य निर्धारण के उद्योग मानक के रूप में खुद को स्थापित करने में सफलता प्राप्त की है। पूरे यूरोप, पश्चिम एशिया और ओशिनिया में 34 और देशों में इस एआई और डाटा साइंस के नेतृत्व वाले मूल्य निर्धारण इंजन को पेश करके ड्रूम का उद्देश्य इन सभी बाजारों में किसी भी वाहन के उचित बाजार मूल्य के लिए ओबीवी को डिफ़ॉल्ट इंजन के रूप में स्थापित करना है।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

पुराने वाहनों का उचित मूल्य पता करना हमेशा एक कठिन कार्य रहा है क्योंकि यह कई मूल्यांकन मापदंडों पर निर्भर करता है। इसमें कोई सांख्यिकीय या वैज्ञानिक दृष्टिकोण नहीं है। कुछ भी स्पष्ट न होने की वजह से ओबीवी ऑटोमोबाइल उद्योग के लिए सबसे प्रभावी सॉल्युशन में से एक के रूप में उभरा है। अनिवार्य रूप से एक अरिथमेटिक प्राइजिंग इंजन ओबीवी किसी भी पुराने वाहन के लिए दस सेकंड में उचित बाजार मूल्य बताता है। एक विशिष्ट एल्गोरिदमिक पद्धति से लैस ओबीवी 11 मानदंडो के आधारपर प्राइजिंग के लिए एआई और डाटा साइंस जैसी टेक्नोलॉजी का लाभ उठाता हैए जो 9 ऑटोमोबाइल श्रेणियों को कवर करता है।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

ओबीवी न केवल खरीदारों और विक्रेताओं के लिए, बल्कि ऑटोमोबाइल डीलरों, बैंकों और एनबीएफसी, बीमा कंपनियों, सवारी और टैक्सी एग्रीगेटर्स और रेपो कंपनियों के लिए भी एक सॉल्युशन के रूप में उभरा है।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com