Breaking News

विवेक तिवारी हत्याकांड ,DGP को चुनौती देने वाला सिपाही सर्वेश निलंबित

लखनऊ, एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद मामले में आरोपी सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर डीजीपी ओपी सिंह को चुनौती देने वाले सिपाही सर्वेश चौधरी को निलंबित कर दिया गया है.साथ ही सोशल मीडिया पर फोर्स के खिलाफ आक्रोश पैदा करने वाले अभियान में शामिल सिपाहियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. वह यूपी के एटा जिले में कार्यरत था. विवेक तिवारी हत्याकांड में वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सिपाहियों को आरोपी के रूप में पेश किए जाने को लेकर सर्वेश काफी नाराज थे.

ऑनलाइन वीडियो के आगे टीवी हुआ पीछे, जानिये भारतीय क्या-क्या देखतें हैं ?

मुख्यमंत्री योगी द्वारा की गईं नियुक्तियों को लेकर, हुआ बड़ा खुलासा

इतना ही नहीं सिपाहियों को भड़काने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. डीजीपी मुख्यालय ने बर्खास्त सिपाहियों के संगठनों द्वारा आज काला दिवस मनाने को लेकर भी अलर्ट जारी किया है.  डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से असंतोष फैलाने का प्रयास किया जा रहा है. इसमें कुछ बर्खास्त और सेवारत सिपाहियों के शामिल होने की जानकारी मिली है. इसमें ऐसे लोग भी शामिल हैं जो फर्जी आईडी से खुद को पुलिस बताते हुए सोशल मीडिया पर भड़काऊ व आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे सिपाहियों पर केस दर्ज कर इनकी जांच की जा रही है. पुलिस में किसी भी तरह की असंतोष की स्थिति नहीं है.

यौन शोषण के खिलाफ ‘मी टू’ अभियान का एक साल पूरा, जानिये प्रतिक्रिया

तोक्यो ओलंपिक 2020 – इस खेल को ओलंपिक से किया जा सकता है बाहर

विवेक हत्याकांड के बाद से ही सिपाहियों का एक वर्ग आरोपी सिपाही के पक्ष में खड़ा है. पहले तो आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी के खाते में पैसा जमा करने का अभियान छेड़ा गया और अब 5 अक्टूबर को काला दिवस मनाने और 6 अक्टूबर को इलाहाबाद में एसोसिएशन की बैठक बुलाने का मैसेज वायरल हो रहा है. 25वीं बटालियन पीएसी से संबद्ध मथुरा के रहने वाले सर्वेश ने इसी बात को लेकर एक पोस्ट किया था. इसमें लिखा था कि ‘मुझे बर्खास्त करो मैंने दिए हैं सिपाही को पैसे.’

केंद्र और राज्य दोनों ने घटाये पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिये क्या है यूपी मे नई दरें

यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा UPTET 2018 के लिए आनलाइन आवेदन की तारीख बढी

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की नई तारीख का हुआ एेलान….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम,पेट्रोल-डीजल के दामों की कमी का किया एेलान

क्रिकेट के इतिहास में इस नये खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे

विवेक तिवारी मामले में सरकार के रूख से पुलिस मे नाराजगी, सीएम योगी को ….हड़ताल की चेतावनी

राजा भैया अपनी राजनीतिक सिल्वर जुबली वाले दिन, लखनऊ मे करेंगे ये धमाका

चुनावी राज्‍यों में मुफ्त मोबाइल फोन देने से, रिलायंस जियो को बड़ा फायदा,ये ठेका मिला

शिवपाल यादव ने जतायी, भाई मुलायम सिंह के जान के खतरे की आशंका