Breaking News

वरिष्ठ अधिवक्ता के घर और कार्यालय पर सीबीआई छापे पर, सांसदों ने दी ये प्रतिक्रिया

नयी दिल्ली ,  विपक्षी दलों के सांसदों ने उच्चतम न्यायालय की वरिष्ठ अधिवक्ता इंदिराजय सिंह और आनंद ग्रोवर के घर और कार्यालय पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो द्वारा सुबह डाले गये छापे की कड़ी निन्दा की है और इसे धमकाने की कार्रवाई बताया है ।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा ए कपिल सिब्बल ए आम आदमी पार्टी के संजय सिंह भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के डी राजा और बिनोय विश्वम समेत करीब 20 सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर यह बात कही है । इन सांसदों ने पत्र में कहा है कि इन दोनों वकीलों के कार्यालयों और आवासों पर आज सुबह न केवल दिल्ली में बल्कि मुंबई में भी छापे मारे गये जो लोगें को डराने धमकाने की कार्रवाई के अलावा सत्ता के दुरुपयोग का भी मामला है क्योंकि इन दोनों वकीलों ने अपने गैर सरकारी संगठन लायर्स कलेक्टिव के जरिये मानवाधिकारों की रक्षा की लडा़ई लड़ी है ।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन दोनों वकीलों के खिलाफ विदेशी मुद्रा नियमन अधिनियम के कथित उल्लंघन के मामले में पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है और इसमें उन्होंने सहयोग किया है । ऐसे में उनके यहां छापा मारना प्रताड़ित करने के समान है । सांसदों ने इस प्रकार की कार्रवाई वकीलों के खिलाफ नहीं करने का अनुरोध किया है ।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…