Breaking News

इन फाइव स्टार होटलों की खुली पोल, टॉइलट और चाय के कप की एक कपड़े से सफाई

नई दिल्ली,चीन के फाइव स्टार होटलों की सफाई-व्यवस्था की पोल खोलता हुआ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। चीन में एक ब्लॉगर ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो एक फाइव स्टार होटल का स्टाफ एक ही तौलिये से टॉइलट सीट और चाय के कप और खाने की प्लेटें साफ करता नजर आ रहा है। उधर, इन वीडियो के चलते चीन में बवाल हुआ है।

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

जाने-माने ब्लॉगर हुआजोंग ने चीन के शांग्रीला, रिट्ज कार्लटन, वाल्डोर्फ ऑस्टोरिया और ल रॉयल मेरिडियन जैसे कई बड़े फाइव स्टार होटलों के विडियो जारी कर इस करतूत का पर्दाफाश किया है। हुआजोंग का दावा है कि उन्होंने 147 फाइव स्टार होटलों में 2000 से ज्यादा रातें बिताईं और इन कारनामों को अपनी आंखों से देखा। इससे साफ हुआ कि बड़ी-बड़ी चेन वाले होटलों में भी साफ-सफाई एक बड़ी समस्या है और इस संबंध में ग्राहकों से झूठ बोला जाता है।

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

उन्होंने अलग-अलग होटलों में सीक्रेट कैमरा लगाकर सारी रिकॉर्डिंग की थी। हिल्टन होटल ऐंड रिजॉर्ट में रिकॉर्ड किए गए विडियो में दिखाया गया कि एक महिला सफाईकर्मी एक गंदे कपड़े से बाथरूम का शीशा, बेसिन, टॉइलट सीट साफ करती है। दूसरा कर्मचारी गंदे कपड़े से चाय के मग साफ करता नजर आता है। हयात होटल में एक महिला कर्मी अपने एप्रेन से कप को सुखाती है। शेरटॉन होटल में सफाईकर्मी जिस कपड़े से टॉइलट शीट साफ करता है, उसी कपड़े से कप साफ करता नजर आता है। शंघाई के बुलगारी होटल में एक रात बिताने का किराया करीब 45 हजार रुपये है। इस होटल में सफाईकर्मी कूड़ेदान से प्लास्टिक कप का ढक्कन उठाकर अपनी टीशर्ट से पोंछता हुआ नजर आ रहा है।

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर, मंत्रियों के मंत्रालयों मे हुआ ये फेरबदल