Breaking News

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को शपथ ग्रहण के लिए दिया न्योता

नयी दिल्ली,  दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 16 फरवरी को होने वाले अपने मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शामिल होने का अनुरोध किया है।आम आदमी पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि नरेन्द्र मोदी को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पत्र भेजा गया है।

अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों के रविवार को रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण करेंगे। आप ने दिल्ली के सभी सात सांसदों तथा भारतीय जनता पार्टी के निर्वाचित आठ विधायकों को भी समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया है।इसके अलावा दिल्ली से सात भाजपा सांसदों को भी बुलाया गया है। अभी यह पता नहीं चला है कि प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण में शामिल होंगे या नहीं।

गौर करने वाली बात है कि श्री मोदी 16 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। वहां वाराणसी को करीब 1,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे।श्री केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से बड़ी संख्या में शपथ ग्रहण समारोह में आने का अनुरोध किया है।दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला है जिसमें पार्टी ने 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की है। श्री केजरीवाल का मुख्यमंत्री के तौर पर यह लगातार तीसरा कार्यकाल होगा। वर्ष 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 67 सीटें हासिल की थीं।