Breaking News

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, घर मे घेरा मुख्यमंत्री को, अरुण यादव को उतारा मैदान में

नयी दिल्ली, पांच राज्यों के होने जा रहे विधानसभा चुनावों मे कांग्रेस ने बड़ा दांव खेला है। कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के खिलाफ अपने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को मैदान मे उतारकर जहां चुनाव को रोमांचक बना दिया है। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनके घर मे ही घेरने का काम कर दिया है।

टीवी न्यूज मे क्रांतिकारी परिवर्तन, अब समाचार पढ़ते नजर आयेंगे, ये रोबोट न्यूज़ एंकर

बदायूं में भीषण सड़क हादसे मे, छह की मौत 19 घायल

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने उम्मीदवारों की छठी और आखिरी सूची जारी कर दी है। अंतिम समय तक सिहोर जिले की बुधनी सीट से शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को उम्मीदवार बनाया है। अब कांग्रेस की रणनीति स्पष्ट हो गई है कि पार्टी शिवराज सिंह के खिलाफ बड़ा ओबीसी चेहरा उतार कर उन्हें घर में घेरना चाहती है, जिससे वे ज्यादा से ज्यादा समय बुधनी में ही दें।

विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, छ्त्तीसगढ़ मे नक्सलियों का बड़ा हमला, 5 मरे

न्यूजीलैंड के खिलाफ, विश्व टी-20 चैंपियनशिप में उतरेगी, भारतीय महिला क्रिकेट टीम

कांग्रेस की तरफ से जारी इस छठी और आखिरी सूची में सात नाम हैं जिनमें मानपुर, इंदौर-1 और रतलाम-ग्रामीण सीट पर उम्मीदवार बदले गए हैं, वहीं जतारा विधानसभा सीट शरद यादव पार्टी लोकतात्रिक जनता दल को दी गई है। इंदौर-5 सीट से कांग्रेस ने सत्यनारायण पटेल को टिकट दिया है। इंदौर-5 सीट से व्यापमं व्हिसल ब्लोअर आनंद राय कांग्रेस से टिकट की आस लगाए थे लेकिन अंतिम समय में पार्टी ने पटेल को टिकट दे दिया।

विश्व टी-20 चैंपियनशिप के लिये, ये है भारतीय महिला क्रिकेट टीम

96 साल की दादी ने परीक्षा में किया टाप, उपहार मे मिला लैपटॉप, क्योंकि ये हैं इरादें

आठ नवंबर, दो साल पहले, आज के दिन हुयी थी नोटबंदी

एक साल और बढ़ाया गया, लोकसभा महासचिव का कार्यकाल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव, भाजपा की एक और सूची जारी

तीन साल की बच्ची के मुंह में सुतली बम रख कर जलाया, हालत गंभीर

मुख्य चुनाव अधिकारी को न हटाने से नाराज जनता के आगे, बेबस हुये मुख्यमंत्री