Breaking News

कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी

नई दिल्ली, गर्मी आने से पहले ही पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनियां अपनी प्लानिंग में लग गई है. कोका कोला ने भी भारतीय बाजार के लिए अपना नया प्लान तैयार किया है.  कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका कोला देश में अपने कारोबार का विस्तार करने में जुटी है.

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

 कंपनी का अगले कुछ सालों में अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो के दो-तिहाई हिस्से को देसी बनाने का विचार है. इसके तहत कोका कोला देसी पेय पदार्थ और फलों का जूस पेश करने जा रही है. कोका कोला इंडिया और दक्षिण-पश्चिम एशिया के अध्यक्ष टी. कृष्णकुमार ने कहा कि हमारा विचार है कि एक अवधि के बाद हमारे पास एक-तिहाई वैश्विक उत्पाद हों और दो-तिहाई ऐसे उत्पाद हों, जो कि स्थानीय  टेस्‍ट और जरूरत पर आधारित हों.

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

 वर्तमान में कोका कोला के करीब 50 प्रतिशत पेय पदार्थ भारत में तैयार और बेचे जाते हैं. इनमें थम्सअप, लिमका, माजा जैसे स्थानीय ब्रैंड भी शामिल हैं. कुमार ने देसी पेय पदार्थ पेश करने की योजना का जिक्र करते हुए कहा, ‘हमने महसूस किया कि हर राज्य का एक विशेष पेय पदार्थ है.

न्यायपालिका मे बेंच फिक्सिंग कर फैसलों को किया जाता है प्रभावित

यादव महासभा ने दिया योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक को धन्यवाद, जानिये क्यों ?

 उन्होंने कहा कि हमारा मकसद हर राज्य में एक या दो देसी प्रोडक्ट्स की पहचान करना है. उदाहरण के लिए हम नारियल पानी पर विचार कर रहे हैं. हमारा मानना है कि इसमें कुछ ऐसे हैं, जो महत्वपूर्ण हैं. कंपनी अगले तीन साल में देसी पेय पदार्थ श्रेणी में नए उत्पाद पेश करेगी.

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com