Breaking News

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बाद कांग्रेस कर सकती है एक और धमाका, य़ूपी का यह दिग्गज नेता संपर्क मे

लखनऊ, 2019 लोकसभा चुनाव की लड़ाई के लिए कांग्रेस के लिये उत्तर प्रदेश में मजबूत होना बहुत जरूरी है। इसलिये कांग्रेस ने जनाधार वाले नेताओं को साथ जोड़ने की मुहिम शुरू कर दी है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बाद कांग्रेस य़ूपी के एक और बड़े जनाधार वाले नेता को पार्टी मे शामिल कराने मे जुट गई है। अगर एेसा हो जाता है तो कांग्रेस के लिये यूपी मे लोकसभा चुनाव जीतना बहुत आसान हो जायेगा।

मायावती का बसपा मे परिवर्तन का क्रम जारी, पूर्व मंत्री और विधायक बसपा से बाहर, जिलाध्यक्ष बदला

इन्वेस्टर्स समिट में आ रहे भाजपा विधायक सहित चार की सड़क दुर्घटना मे मौत, पीएम मोदी दुखी

कांग्रेस की मुहिम 2019 के तहत आज नसीमुद्दीन सिद्दीकी दिल्ली में राहुल गांधी के सामने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान  करेंगे। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ आज दिल्ली में कांग्रेस का हाथ थामने वाले यूपी के कई नेता होंगे। जिसमें सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, गाजियाबाद, मेरठ, अलीगढ़, बिजनौर, बुलंदशहर जिलों के पूर्व विधायक, पूर्व लोकसभा और विधानसभा प्रत्याशी, पूर्व चैयरमैन आदि के होने का दावा किया जा रहा है।

बैंक महाघोटाले पर मोदी स्टाईल मे बोले लालू यादव- मित्रों, एेसे चौकीदार को बदलना चाहिये कि नही ?

 इस समय मुस्लिमों को साधने के लिए कांग्रेस के पास पूरे प्रदेश में स्वीकार्य चेहरा नहीं हैं। कांग्रेस ने इमरान मसूद को यूपी में उपाध्यक्ष बनाया लेकिन वह सहारनपुर से बाहर नही निकल पाये। दूसरे प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर युसुफ कुरैशी, नसीब पठान की भी पूरे यूपी मे स्वीकार्यता नही है । इसलिए कांग्रेस को सूबे में स्वीकार्य मुस्लिम चेहरे की जरूरत थी। नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बीएसपी में रहते पूरे यूपी में नेटवर्क है। मुस्लिमों के साथ दलितों और पिछड़ों में भी उनकी पहुंच है।

पत्रकारिता के श्रेष्ठ संस्थान आईआईएमसी के ये पूर्व छात्र ईमकाअवॉर्ड 2018 से नवाजे गए, देखिये सूची

राहुल गांधी को यूपी मे बड़ी कामयाबी, नसीमुददीन सिद्दीकी इस दिन कांग्रेस मे होंगे शामिल..

सूत्रों के अनुसार,  इसी के साथ , कांग्रेस के संपर्क मे सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव हैं।  मुलायम सिंह के सर्वेसर्वा रहते हुए शिवपाल सिंह को ही समाजवादी पार्टी का मास्टर रणनीतिकार माना जाता था। शिवपाल सिंह एेसे नेता हैं जिनकी पकड़ यूपी के हर जिले मे है। साथ ही कार्यकर्ताओं की एक समर्पित टीम उनके साथ है।वह पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेताओं के संपर्क में है

घर की छत पर विमान बनाने वाले अमोल यादव, अब देश के लिये बनायेंगे, 35 हजार करोड़ की डील

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कुछ और काम कर दिया उलटा – अखिलेश यादव

सूत्रों के अनुसार,   कांग्रेस चाहती है कि, शिवपाल कानपुर, मैनपुरी, इटावा और ओबीसी वर्ग को कांग्रेस से जोड़ने की ज़िम्मेदारी उठाएं, वहीं शिवपाल सिंह चाहते हैं कि, उनको प्रदेश में पूरी तरह ज़िम्मेदारी मिले, जिससे वो अपनी ताकत दिखा सकें। शिवपाल सिंह कांग्रेस से यूपी प्रदेश अध्यक्ष का पद चाहतें हैं, जिस पर बातचीत चल रही है।