Breaking News

कांग्रेस ने दिया नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर….

पटना, कांग्रेस ने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर दिया है.कांग्रेस ने कहा नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़ने का फैसला करते हैं तो उन्हें महागठबंधन में वापस लेने के लिए वह सहयोगी दलों के साथ विचार करेगी.

BJP सांसद ने कहा, SC/ST एक्ट में बदलाव से दलितों के खिलाफ हमले बढ़े

अखिलेश यादव ने कहा,मैं इनको अपने घर कभी नहीं बुलाऊंगा,जानिए क्यों…

लोगों की जुबान से बरबस निकला- अखिलेश यादव कल भी मुख्यमंत्री थें और कल भी रहेगें ?

कांग्रेस का यह बयान उस वक्त आया है जब हाल के दिनों में अगले लोकसभा चुनाव में सीटों के तालमेल के संदर्भ में जदयू और भाजपा के बीच कुछ विरोधाभासी बयान आये हैं जिस वजह से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों दलों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा का जिक्र करते हुए यह दावा भी किया कि बिहार में यह आम धारणा बन चुकी है कि नरेंद्र मोदी सरकार ‘पिछड़े और अतिपिछड़े वर्गों के खिलाफ’ है. ऐसे में पिछड़ों और अतिपिछड़ों की राजनीति करने वालों के पास भाजपा का साथ छोड़ने के सिवाय कोई दूसरा विकल्प नहीं है.

चार राज्यों के मुख्यमंत्री पहुंचे सीएम केजरीवाल के घर, उपराज्यपाल का अड़ियल रवैया आया सामने

जन अधिकार पार्टी सम्मेलन मे बाबू सिंह कुशवाहा बोले: दलितों-पिछड़ों का गला घोंटने वाली है ये सरकार

शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिया ये बयान….

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर बनने वाले गठबंधन का नेतृत्व स्वाभाविक रूप से कांग्रेस के पास होगा और अगले लोकसभा चुनाव में देश की जनता ‘राहुल गांधी के नेतृत्व में’ नरेंद्र मोदी को हराएगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोहिल ने कहा, ‘अभी नीतीश कुमार फासीवादी भाजपा के साथ हैं. हमें नहीं पता कि उनकी क्या मजबूरी है कि उनके साथ चले गए. दोनों का साथ बेमेल है.’ यह पूछे जाने पर कि अगर नीतीश फिर से महागठबंधन में वापसी का मन बनाते हैं तो कांग्रेस का क्या रुख होगा तो उन्होंने कहा, ‘अगर ऐसी कोई संभावना बनती है तो हम अपने सहयोगी दलों के साथ बैठकर इस पर जरूर चर्चा करेंगे.

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, कई अफसरों के हुए ट्रांसफर,देखे लिस्ट

मुलायम सिंह के बाद, अखिलेश यादव भी, अपने नये घर मे हुये शिफ्ट

युवा निराश और कुंठित होता है तो उसका असर देश पर भी होता है-अखिलेश यादव

उन्होंने कहा, ‘पासवान जी और कुशवाहा जी पिछड़ों और अतिपिछड़ों की राजनीति करते हैं. लोग उनसे पूछेंगे कि ऊना में दलितों पर अत्याचार होता है और भाजपा का एक नेता कहता है कि दलितों को पीटना चाहिए लेकिन इस पर मोदी क्यों कुछ नहीं बोलते हैं। इनको जवाब देना पड़ेगा.’ भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर बनने महागठबंधन को राष्ट्रहित की जरूरत करार देते हुए गोहिल ने कहा कि इसमें स्वाभाविक रूप से कांग्रेस का नेतृत्व होगा.  उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है. उसका नेतृत्व होना स्वाभाविक है. वैसे, हमारा इतिहास रहा है कि हम अहंकार के साथ नहीं चलते. हम सहयोगियों के साथ मिलकर चलते हैं.

अब अखिलेश यादव के समर्थन में उतरे योगी के कैबिनेट मंत्री, कहा- बदनाम करने की साजिश हुई

गुप्त वार्ता के बाद शिवपाल यादव और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये बयान..?

दिल्ली सचिवालय पर बीजेपी के कब्जे पर ये बोले अ

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, ‘बिहार में यह सपष्ट सन्देश है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पिछड़ों और अतिपिछड़ों के खिलाफ है. ऐसे में जिसको भी पिछड़ों और अतिपिछड़ों की राजनीति करनी है तो उसे राजग से अलग होना पड़ेगा. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो राजग तो डूबेगा ही, साथ मे उनको भी डूबना पड़ेगा. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी.

खिलेश यादव, केजरीवाल के आंदोलन को मिला विपक्ष का समर्थन

सरकारी कार्यक्रमों की एंकरिंग मे लाखों का वारा- न्यारा, अफसरों की साठगांठ से चंद लोगों का कब्जा