Breaking News

गौशालाओं में गौवंशों की ईयर टैगिंग नहीं किये जाने पर, हुई कार्रवाही

बुलन्दशहर, उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के जिलाधिकारीरविन्द्र कुमार ने गौशालाओं में गौवंशों की ईयर टैगिंग नहीं किये जाने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते इस काम को पूरा करने के निर्देश दिये हैं।

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

विकास खण्ड लखावटी के तहत गांव नगला करन में गौशाला का निरीक्षण करते हुए अधिकतर गौवंशों को कमजोर पाये जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गौवंशों को समय से चारा.पानी नहीं दिया जा रहा है। जिलाधिकारी ने मुख्य पशु चिकित्साधिकारीए पशु चिकित्साधिकारी एवं एडीओ ग्राम पंचायत को स्पष्टीकरण प्रस्तुत करते हुए सभी गौवंशों को समय से चारा आदि देने के निर्देश दिये।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

जिलाधिकारी ने गांव नगला करन में उच्च प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान 06 अध्यापकों में से मौके पर दो ही उपस्थित पाये जाने पर बीएसए द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उनके खिलाफ प्रतिकूल प्रविष्टि देने के निर्देश दिये।

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

साथ ही सहायक अध्यापक फकीर मौहम्मद एवं पराग सिंह को बिना अवकाश प्रार्थना पत्र स्वीकृत किये अवकाश पर होने पर एक दिन का वेतन काटने के साथ ही स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने उपस्थिति पंजिका में 2 अध्यापकों के बगैर अवकाश स्वीकृत होने के बाद भी पंजिका में अवकाश दर्ज किये जाने एवं समय से पहले बच्चों की छुट्टी करने पर मुकेश एवं प्रमोद को स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….