Breaking News

हिटमैन नाम से मशहूर ये खिलाड़ी, बनाया नया विश्व रिकॉर्ड…

विशाखापत्तनम, हिटमैन नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने टेस्ट ओपनिंग में उतरने के साथ ही अपना कमाल का प्रदर्शन जारी रखते हुए दूसरी पारी में 127 रन ठोककर नया विश्व रिकॉर्ड बना डाला। रोहित ने पहली पारी में 176 रन बनाये थे। रोहित के इस अद्भुत डबल से भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन शनिवार को अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 323 रन पर घोषित कर मेहमान टीम के सामने 395 रन का बेहद मुश्किल लक्ष्य रख दिया।

रोहित ने 149 गेंदों पर 127 रन की पारी में 10 चौके और सात छक्के लगाए। रोहित का यह पांचवां शतक है। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा (81) के साथ दूसरे विकेट के लिए 169 रन की जबरदस्त साझेदारी की। पुजारा ने 148 गेंदों की अपनी पारी में 13 चौके और दो छक्के लगाए। पहली पारी में दोहरा शतक बनाने वाले मयंक अग्रवाल दूसरी पारी में सात रन बनाकर आउट हुए। रवींद्र जडेजा ने तेजी से 40 रन बनाये जबकि कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 31 और अजिंक्या रहाणे ने नाबाद 27 रन बनाये।

मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने स्टंप्स तक एक विकेट खोकर 11 रन बना लिए हैं और उसे अभी जीत के लिए 384 रन की जरूरत है। एडन मारक्रम तीन और थ्यूनिस दी ब्रून पांच रन बनाकर क्रीज पर हैं। पहली पारी में 160 रन बनाने वाले डीन एल्गर दूसरी पारी में दो रन बनाकर लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा की गेंद पर पगबाधा हो गए।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com