Breaking News

खेलों के व्यवसायीकरण से हुआ ये सबसे बड़ा फायदा

अमरोहा,  पूर्व टेस्ट खिलाड़ी और उत्तर प्रदेश सरकार में कबीना मंत्री चेतन चौहान ने  कहा कि खेलों के तेजी से बढ़ते व्यवसायीकरण से खिलाडियों के रोजगार की संभवानायें काफी प्रबल हो गयी।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

अमरोहा में तीन दिवसीय 70वीं मण्डलीय विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुये चौहान ने कहा कि खेलों का तेजी से व्यवसायीकरण हो रहा है। ऐसे में खेलों में भविष्य को लेकर अपार संभावनाएं हैं। नौकरियों में दो प्रतिशत आरक्षण हैए जिसमें खिलाड़ी आसानी से नौकरी पा सकते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के फिट इंडिया अभियान का ज़िक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार गांव गांव खेलों को बढ़ावा दे रही है ताकि देश का हर नागरिक स्वस्थ हो और एक शक्तिशाली देश का निर्माण किया जा सके।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

इससे पहले स्कूली छात्राओं ने सरस्वती वंदनाए स्वागत गीतए बेटी बचाओ.बेटी पढ़ाओ पर आधारित सांस्कृतिक मनमोहक कार्यक्रम पेश किए। इसके साथ ही नन्हें मुन्ने बच्चों ने सामूहिक पीटी प्रस्तुत की। उदघाटन अवसर पर चौहान ने 800 मीटर की दौड़ को मुख्य अतिथि ने झंडी दिखाकर रवाना किया। दौड़ में बिजनौर ज़िले के आकाश कुमार प्रथमए अमरोहा के अर्जुन सिंह द्वितीय और संभल जिले के महेंद्र पाल मौर्य तृतीय स्थान पर रहे जिन्हें कैबिनेट मंत्री ने मैडलए प्रमाण पत्र और नकद पांच.पांच सौ रुपए देकर सम्मानित किया।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

तीन दिन तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में मुरादाबाद मण्डल के सभी पांच ज़िलों मुरादाबादए रामपुरए बिजनौरए संभल और अमरोहा के बेसिक और माध्यमिक विद्यालय के छात्र छात्राएं प्रतिभाग कर रहे हैं। कार्यक्रम में उप मण्डलीय शिक्षा निदेशक ज्योति प्रसादए डीआईओएस मुरादाबाद प्रदीप कुमार द्विवेदीए डीआईओएस संभल मनोज कुमार आर्य सहित जिलेभर के स्कूलों के प्रधानाचार्य और व्यायाम शिक्षक व बच्चे मौजूद रहे।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..