Breaking News

भांजे को क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाए जाने पर नाराज हुये मामा श्री

इटावा ,भांजे को क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाए जाने पर  मामा श्रीनाराज हुये। सरफराज अहमद को पाकिस्तान की टेस्ट व टी.20 क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाए जाने के फैसले से उनके मामा महबूब हसन खासे आहत हैं ।

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित बाबा साहेब कृषि इंजीनियरिंग कालेज के लिपिक सरफराज के मामा महबूब हसन ने रविवार को यूनीवार्ता से बातचीत में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पाक के हालात अच्छे नहीं हैं । वहां भारतीय मुसलमानों को मुहाजिर का दर्जा दिया गया है । उन्होने कहा कि पाक क्रिकेट टीम से हटाये जाने के फैसले के बाद सरफराज से उनकी कोई बात नहीं हुई है। सरफराज को आस्ट्रेलिया के साथ आगामी टेस्ट व टी.20 सीरीज के लिए भी टीम में नहीं शामिल किया गया है। महबूब हसन बोले कि इसकी जानकारी उन्हें मीडिया से मिली ।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

उन्होने कहा कि 17 अक्टूबर को उनकी सरफराज से मोबाइल पर बात हुई थी और उसने सभी का हालचाल पूछा था । तब सरफराज ने सब कुछ ठीक बताया था । महबूब हसन बताते हैं कि सरफराज सबसे पहले वर्ष 2007 में ग्वालियर आया था । उस समय कामरान अकमल के चोट लगने के कारण उसे विशेष विमान से भारत भेजा गया था । वर्ष 2016 में शाहिद आफरीदी की कप्तानी में वह मोहाली में वन.डे मैच खेलने आया था। वहां पर सरफराज से उनकी मुलाकात हुई थी।

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

मूल रूप से फतेहपुर जिले के खागा तहसील के कबरे गांव के रहने वाले सरफराज उनकी बड़ी बहन अकीला बानो के पुत्र हैं। सरफराज के पिता शकील अहमद व माता अकीला 1957 में पाकिस्तान के करांची शहर में बस गए थे। महबूब हसन स्वयं प्रतापगढ़ जिले के कुंडा तहसील के दिलेरगंज के रहने वाले हैं ।

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

सरफराज को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटाए जाने का मामला अब तूल पकडता दिख रहा है । एक तरफ क्रिकेट फैंस ने इसको लेकर सरफराज के पक्ष में विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी कर ली है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी विवादों के घेरे में आ चुका है। पाकिस्तान को पहली बार चैंपियंस ट्राफी का खिताब दिलाने वाले सरफराज अहमद को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दौरे के लिए टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है । नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह.उल.हक ने उनकी जगह अजहर अली को टेस्ट और बाबर आजम को टी.20 की कप्तानी सौंपी है।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

कप्तानी से हटाने ऐसा कहा कि सरफराज को खुद पद छोडने के लिए कहा गया था लेकिन सरफराज ने इससे इनकार कर दिया जिसके बाद उन्हें टेस्ट और टी.20 की टीम से हटाने का फैसला किया गया। दरअसल विश्व कप में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और वो सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थीए उसके बाद हाल ही में घरेलू जमीन पर श्रीलंका की युवा टीम से 3.0 से टी.20 सीरीज हारने के बाद सरफराज की काफी आलोचना हुई थीए यहां तक की उनकी बल्लेबाजी पर सवाल उठाए गए थे।

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर