Breaking News

भारतीय जूनियर साइक्लिस्ट, नगद पुरस्कारों से हुये सम्मानित

नयी दिल्ली, इंडोनेशिया के जकार्ता में एशियाई ट्रैक साइक्लिंग चैंपियनशिप में जबरदस्त प्रदर्शन कर पदक जीतने वाले भारतीय जूनियर साइक्लिस्टों को मंगलवार को यहां नगद पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। भारतीय टीम ने इस प्रतियोगिता में चीन, कोरिया, जापान और कजाखिस्तान जैसे देशों के साइक्लिस्टों को पीछे छोड़ते हुये चार स्वर्णए चार रजत और दो कांस्य पदक जीते हैं। भारतीय जूनियर राइडर्स ने स्प्रिंटए कीरिनए टाइम ट्रायल और टीम स्प्रिंट में स्वर्ण पदक जीतकर नया इतिहास बनाया था।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

भारतीय साइक्लिंग महासंघ के महासचिव ओंकार सिंह और साइक्लिंग महासंघ को अपना समर्थन दे रहे होंडा मोटर साइकिल और स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हरभजन सिंह ने साइक्लिस्टों को नगद पुरस्कारों से सम्मानित किया। हरभजन ने इस अवसर पर घोषणा की कि स्वर्ण विजेता को एक लाख, रजत विजेता को 75 हजार और कांस्य पदक विजेता को 50 हजार रूपये का नगद पुरस्कार दिया जा रहा है। साथ ही टीम के दोनों कोचों को एक एक लाख रूपये दिये गये।

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

सम्मानित होने वाले जूनियर साइक्लिस्टों में तीन स्वर्ण और एक रजत विजेता एसो, दो स्वर्ण और एक रजत विजेता रोनाल्डो सिंह लेतोनजाम, स्वर्ण विजेता जेम्स सिंह कीथेलाकपाम, स्वर्ण विजेता रोजित सिंह यांगलेम, रजत और कांस्य विजेता त्रिएशा पॉल, रजत विजेता निकिता निशा, रजत और कांस्य विजेता वेंकप्पा शिवप्पा केंगलगुटी, रजत और कांस्य विजेता बिलाल अहमद डार, कांस्य विजेता एलंगबम लेनचेनबा सिंह और कांस्य विजेता गुरप्रीत सिंह शामिल हैं। टीम के साथ सम्मानित होने वाले कोचों में वीएन सिंह और आर के शर्मा शामिल हैं।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वी