Breaking News

मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने भी थामा, बीजेपी का दामन

नयी दिल्ली, मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से भाजपा उम्मीदवार हंस राज हंस, केंद्रीय मंत्री और चांदनी चौक से उम्मीदवार हर्ष वर्धन तथा पार्टी के अन्य नेता भी इस मौके पर मौजूद थे।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

मेहंदी की बेटी की शादी हंस के बेटे से हुई है। हंस भी मशहूर पंजाबी गायक हैं जिन्हें हाल ही में उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार घोषित किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘दलेर मेहंदी मेरे रिश्तेदार भी हैं।’’ मेहंदी 2013 में कांग्रेस में शामिल हुए थे और दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे। उन्होंने कांग्रेस के प्रचार अभियान के गीत ‘नहीं रुकेगी मेरी दिल्ली’ को अपनी आवाज भी दी थी।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

सूत्रों के मुताबिक मेहंदी के भाजपा में शामिल होने को लोगों ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी। इसकी वजह मानव तस्करी के एक मामले में उन्हें दोषी ठहराया जाना हो सकता है। पटियाला की एक अदालत ने पिछले साल मेहंदी को 15 साल पुराने मानव तस्करी के एक मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई थी। उन पर 1000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। हालांकि मेहंदी को जमानती मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…