Breaking News

दलित समुदाय का फूटा आक्रोश, 13 अगस्त को किया बंद का आह्वान

नई दिल्ली,  राष्ट्रीय राजधानी के तुगलकावाद में शनिवार को गुरू रविदास का मंदिर तोड़ने के विरोध में अखिल भारतीय आदि धर्म समाज मिशन ने 13 अगस्त को पंजाब बंद का आह्वान किया है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

मिशन के राष्ट्रीय प्रधान संत सतिंदर सिंह हीरा ने रविवार को यहां प्रेसवार्ता में कहा कि पंजाब बंद में विभिन्न रविदास संगठन जैसे गुरू रविदास संप्रदाय सोसायटीए डॉण् अम्बेडकर सभाए भगवां दलित संगठन तथा अन्य दलित संगठन शामिल हैं। इन सभी संगठनों ने पंजाब बंद में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने सभी संगठनों से बंद दौरान शांति बनाए रखने की भी अपील की है। संत हीरा ने कहा कि रविदास समुदाय की मांग है कि तोड़े गए मंदिर को रविदास समुदाय के हवाले किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

उल्लेखनीय है कि उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार दिल्ली के तुगलकाबाद में श्री गुरू रविदास मंदिर को तोड़ने की कार्रवाई शुरू होने की खबरों के बाद दलितों के विभिन्न संगठनों ने कल राज्य के कई हिस्सों में प्रदर्शन किया तथा अमृतसर.दिल्ली राजमार्ग को अवरुद्ध किया। रविवार को भी संगठनों ने जालंधर के खांबड़ा में दिन भर सड़कों को अवरूद्ध रखा जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….