Breaking News

दलित से विवाह कर, बेटी ने विधायक पिता से बताया जान का खतरा

प्रयागराज,  भारतीय जनता पार्टी  के बरेली से विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने दलित युवक से ब्याह रचाने पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की मांग की है। याचियों के न्यायालय में नहीं आने के कारण याचिका की अगली सुनवाई 15 जुलाई को निर्धारित की गयी है। साक्षी एवं अन्य की याचिका पर यह आदेश न्यायमूर्ति वाई0के0 श्रीवास्तव ने दिया है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

याचीगण का कहना है कि उन्होंने शादी कर ली है। बरेली के जिले के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने पति अभितेश कुमार की जान को खतरा बताते हुए याचिका दाखिल की है और दोनों के शान्तिपूर्ण जीवन में किसी के हस्तक्षेप पर रोक लगाने की मांग की गयी है। याचिका में दलित से शादी के खिलाफ अपने पिता एवं परिवार के दूसरे लोगों से जान का खतरा बताया गया है। याची का कहना है कि दोनों बालिग है और अपनी मर्जी से मंदिर में शादी कर ली है।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

याचिका में बरेली पुलिस पर भी विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है। याची ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत कीए लेकिन सुरक्षा नहीं की गयी। याची अधिवक्ता ने सुरक्षा कारणों से याचियों के अदालत में न आ पाने के कारण 15 जुलाई की तिथि तय करने की मांग की। जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….