Breaking News

नाचते-नाचते आ गई मौत, VIDEO देख रह जाएंगे सन्न

मुंबई,मुंबई के कांदिवली वेस्ट में  एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान 12 वर्षीय प्रतिभागी अचानक बेहोश होकर स्टेज पर गिर गई। अनीशा शर्मा नाम की प्रतिभागी को आनन-फानन में नजदीकी फीनिक्स अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

सरकार ने 2019 की छुट्टियों की लिस्ट की जारी

इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)की ओर से किया गया था. इस घटना का सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची डांस शुरू करने के कुछ सेकेंड के बाद स्टेज पर गिर जाती है. पहले तो लोगों को लगता है कि यह शायद कोई डांस स्टेप है, लेकिन कुछ सेकेंड तक उसके नहीं उठने पर एक लड़का उसके पास पहुंचता है. वह उसे उठाने की काशिश करता है लेकिन वह उठ नहीं पाती है.

सीएम योगी ने बताई बजरंगबली की जाति….

बंद डिब्बों में बिक रही शुद्ध हवा, देश विदेशों में भारी मांग…

पुलिस के मुताबिक कांदीवली पश्चिम के लालजी पाडा में पिछले 23 नवंबर से चल रहे ‘CM चषक’ नाम का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें अलग-अलग प्रकार के खेल का आयोजन किया गया था. मंगलवार शाम डांस का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान 12 साल की अनिशा शर्मा स्टेज पर डांस कर रही थी. अनिशा ने जैसे ही डांस करना शुरू किया, अचानक वह स्टेज पर गिर गई.

वोट उसी को जो पुरानी पेंशन स्कीम करे बहाल, दिल्ली ने मारी बाजी

बड़ा रेल हादसा,दिल्ली आ रही ट्रेन में लगी आग,कई यात्री घायल…

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक अनिशा शर्मा कांदीवली पश्चिम की ही रहने वाली थी. वह 7वीं में पढ़ाई कर रही थी. पढ़ाई के साथ उसको डांस का भी शौक था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

सिर्फ एक घंटे में बनकर मिल जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस,सरकार ने शुरू की ये पहल

शिवपाल यादव ने लांच की प्रसपा की वेबसाइट, देखें क्या कुछ है इसमें खास

https://youtu.be/du3R95vQLJE

मोबाइल यूजर्स को बड़ा झटका,फ्री कॉलिंग सुविधा हो जाएगी बंद…..

मोबाइल के इस पार्ट को बनाने से हुआ कैंसर, SAMSUNG को मांगनी पड़ी माफी

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी