Breaking News

दारूल उलूम देवबंद में हथियार बरामदगी की अफवाह पर, हुआ मुकदमा दर्ज

सहारनपुर,  इस्लामिक शिक्षण संस्था दारूल उलूम देवबंद के खिलाफ नफरत फैलाने वाले और भडकाऊ बयान सामने आने के बाद पुलिस ने बुधवार को अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

देवबंद के पुलिस उपाधीक्षक अजय शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों जिलाधिकारी  आलोक पांडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  दिनेश प्रभु निरीक्षण के सिलसिले में दारूल उलूम देवबंद आए थे।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इसी को आधार बनाकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वाइरल हुई हैं जिनमें कहा गया है कि डीएम और एसएसपी के छापेमारी के दौरान दारूल उलूम देवबंद से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारूल उलूम परिसर में बगैर अनुमति के बनाई गई विशाल लाइब्रेरी की छत पर हेलीपैड बनाए जाने की सूचनाओं की जांच के लिए दोनों अधिकारी दारूल उलूम गए थे। श्री शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के साथ कड़़ाई के साथ पेश आएगा।

इस बीच दारूल उलूम के वाइस चांसलर अब्दुल खालिक मद्रासी ने आज शाम ऐलान किया कि दारूल उलूम भवन पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कल प्रातःराष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा और जमियत उलमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी मुख्य अतिथि होंगे ।

उन्होंने जिलाधिकारी आलोक पांडे और एसएसपी दिनेश प्रभु को भी इस मौके पर समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…