Breaking News

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री की बेटी ने किया बड़ा एेलान, पिता के खिलाफ लड़ेगी लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के एक बहुचर्चित केंद्रीय मंत्री की बेटी ने  एेलान किया है कि वह अपने पिता के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित, लगे ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप

गन्ना- किसानों को कम खेती करने के भाजपा के सुझाव के पीछे ये खतरनाक साजिश-अखिलेश यादव

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने पिता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्‍होंने बड़ा एेलान करते हुए कहा है कि वे अपने पिता के खिलाफ राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। आशा पासवान ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चाचा कहा और पूर्व अप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव को अपना छोटा भाई बताया है।

समाजवादी पार्टी ने प्रवक्ताओं की सूची मे नये नाम जोड़े़, देखिये प्रवक्ताओं की नई लिस्ट

इन पांच राज्यों में एक साथ हो सकतें हैं, विधानसभा चुनाव ?

आशा पासवान ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उनके पिता ने हमेशा उनके भाई चिराग पासवान को ही आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है। आशा के मुताबिक उनकी अनदेखी की गई क्योंकि उनके पिता बेटियों के साथ भेदभाव करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि चिराग को पार्टी का संसदीय अध्यक्ष बनाए जाने पर भी मैंने कुछ नहीं कहा था लेकिन अगर अब मुझे राजद का टिकट मिला तो मैं हाजीपुर से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

पतंजलि ने मार्केट में उतारे डेयरी प्रोडक्ट, दूध से लेकर पनीर तक सस्ता,देखे Rate List

अब से नहीं बिकेंगी फटाफट आराम देने वाली सेरिडॉन, विक्स ऐक्शन 500 जैसी 328 दवाएं,जानिए क्यो..

आशा पासवान ने कहा है कि उनके पिता रामविलास पासवान अब दलितों के नहीं, सवर्णों के नेता हो गए हैं। इसके पहले रामविलास पासवान के दामाद व आशा पासवान के पति अनिल साधु ने कहा था कि अगर राजद उनकी पत्नी को टिकट देती है, तो वे निश्चित रूप से राम विलास के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने सिर्फ मेरा नहीं, सभी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों का अपमान किया है। अनिल साधु ने कहा कि  दलित रामविलास पासवान के बंधुआ मज़दूर नहीं हैं।

बदल गया सीएम केजरीवाल का लुक, इस नए अंदाज में आए नजर

सीएम योगी द्वारा यूपी के बेरोजगार युवाओं को अयोग्य कहने पर, अखिलेश ने तथ्यों सहित दिया करारा जवाब

दरअसल, राम विलास पासवान की दो शादियां हैं। आशा पासवान की मां राम विलास पासवान की पहली पत्‍नी हैं। वे बिहार में पासवान के पैतृक गांव में रहती हैं। आशा पासवान के भाई चिराग पासवान राम विलास पासवान की दूसरी पत्‍नी के बेटे हैं।

बीजेपी सरकार को सता रहा है हार का डर, इसलिये टाल रहें यह काम-अखिलेश यादव

लाखों कर्मचारियों की पेंशन के लिए वेतन से कटी रकम ‘गायब’, अटेवा ने बताया सबसे बड़ा घोटाला

अब सपा और बसपा की होगी संयुक्त बैठक,मिलकर करेंगे काम-अखिलेश यादव