Breaking News

आम आदमी पार्टी के मंडल संयोजक व प्रदेश सह प्रभारी का शव मिला, हत्या की आशंका

ललितपुर ,  उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि आप पार्टी के नेता श्यो प्रसाद (55) निवासी जाखलौन का शव थाना जाखलौन अंर्तगत नारायणी नदी के पुल के पास पड़ा मिला।

वह आप पार्टी के मंडल संयोजक और उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी थे और रविवार को आप नेता तथा राज्यसभा सांसद संजय सिंह के जुलूस में भाग लेने लखनऊ गए थे। रात को वह पुष्पक एक्सप्रेस से ललितपुर आ रहे थे। मृतक के परिजनों और घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने उनकी हत्या किये जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। सूचना पाकर आप पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह भी लखनऊ से ललितपुर के लिए रवाना हो गये।

पुलिस ने बताया कि आप पार्टी के नेता मुराली लाल जैन पुत्र श्यो प्रसाद (55) निवासी जाखलौन का शव थाना जाखलौन अंर्तगत नारायणी नदी के पुल के पास पड़ा मिला। आरटीआई एक्टिविस्ट होने के साथ ही मुरारी लाल जैन माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करने में भी जैन सबसे आगे रहा करते थे। उनकी मौत से जिले की जनता स्तब्ध है। सूचना मिलते ही समाजसेवियों और अन्य पार्टियों के नेताओं का उनके घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया