Breaking News

दीपिका पादुकोण की शादी हुई तय,जानिए किसकी बनेगी दुल्हन….

नई दिल्ली, काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें आ रही हैं . अब दोनों की शादी की कंफर्म तारीख भी सामने आ गई हैं. बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इटली में होने वाली इस स्टार कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में गिने चुने लोगों को ही बुलाया जाएगा जिनमें उनके कुछ दोस्त और नजदीकी लोग ही शामिल हैं.

अखिलेश यादव योगी सरकार के इस काम से हुए खुश, बताई ये वजह

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को वादा याद दिलाने के लिए किया ये काम….

रिपोर्ट के अनुसार ये भी साफ कर दिया गया है कि इस शादी में करीब 30 लोग ही शामिल होंगे. इस लिस्ट में दोनों के परिवार वाले और कुछ बेहद करीबी दोस्त शामिल हैं. ये ग्रैंड वेडिंग इटली में होगी. जिसके बाद इंडिया में सभी के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. रणवीर और दीपिका दोनों ही अपनी शादी को टॉप सीक्रेट और मीडिया लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं. इसके साथ ही इटली दोनों की पसंदीदा जगह है जिसके कारण उन्होंने वहां ही डेस्टिनेशन वेडिंग का फैसला लिया है. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से शादी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. वहीं, खबरों को जानने के बाद फैंस में इस जोड़ी की शादी को लेकर एक्साइटमेंट दिनों दिन बढ़ती जा रही है.

संविधान की प्रति जलाने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भीम सेना ने दर्ज कराया था केस

रिसर्च एजेंसी की रिपोर्ट- धड़ल्ले से इस्तेमाल की जा रही हैं, नकली और खराब गुणवत्ता वाली दवाएं

 रणवीर और दीपिका की करीबियों का सिलसिला साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट से शुरू हुआ था. इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन से लेकर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करते दिखाई दे चुके हैं. दीपिका और रणवीर को जोड़ी कई फिल्मों में भी साथ दिखाई दी है. आखिरी बार ये दोनों जनवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ में दिखाई दिए थे. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की जबरदस्त फैंन फॉलोइंग हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस जोड़ी के कई सारे फैंन पेज बनाए हुए हैं. बता दें कि इनके फैंस इस जोड़ी का नाम ‘दीपवीर’ रखा है.

मैनेजमेंट की डिग्री न होने के बावजूद महिलाएं होती हैं ‘‘अच्छी प्रबंधक’’

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के क्रिया-कलाप पर अखिलेश यादव का बड़ा हमला

सपा के वरिष्ठ नेता के का हुआ निधन, आजम खान के घर छाई शोक कि लहर

स्वतंत्रता दिवस पर दलित करेगें धर्म परिवर्तन…..

दलित अत्याचार मामलों में, राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार के दावों की खोली पोल, पेश किये आंकड़े

जानिये मायावती ने क्यों कहा भारतीय जनता पार्टी  मे जोश नही, पार्टी कैडर मुर्दा

जानिये अखिलेश यादव  की नजर मे योगी सरकार कितने काम की ? आयोग बनाने की मांग की ?

जन-समस्याओं तथा ध्वस्त कानून-व्यवस्था के खिलाफ, समाजवादी पार्टी 20 अगस्त  को करेगी एेसे विरोध