Breaking News

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित, लगे ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप

नई दिल्ली, दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित हो गयें हैं. लेकिन विधानसभा चुनावों की भांति एकबार फिर  ईवीएम द्वारा गड़बड़ी के आरोप लगें हैं.

गन्ना- किसानों को कम खेती करने के भाजपा के सुझाव के पीछे ये खतरनाक साजिश-अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी ने प्रवक्ताओं की सूची मे नये नाम जोड़े़, देखिये प्रवक्ताओं की नई लिस्ट

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ (DUSU) चुनावों में अध्यक्ष पद पर ABVP उम्मीदवार अंकित बसोया और सचिव पद पर NSUI से आकाश चौधरी ने जीत दर्ज की है. इसके अलावा उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के पद पर भी ABVP  से शक्ति सिंह और संयुक्त सचिव पद पर ABVP की ज्योति चौधरी ने जीत दर्ज की है.चार पदों के लिए 23 उम्मीदवार मैदान में थे.

इन पांच राज्यों में एक साथ हो सकतें हैं, विधानसभा चुनाव ?

पतंजलि ने मार्केट में उतारे डेयरी प्रोडक्ट, दूध से लेकर पनीर तक सस्ता,देखे Rate List

पिछले साल अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद एनएसयूआइ और सचिव व सह सचिव पद एबीवीपी के पास थे।आम आदमी पार्टी की छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) ने इस वर्ष वाम छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आईसा) के साथ गठबंधन किया था। लेकिन यह गठबंधन खाता नहीं खोल पाया।

अब से नहीं बिकेंगी फटाफट आराम देने वाली सेरिडॉन, विक्स ऐक्शन 500 जैसी 328 दवाएं,जानिए क्यो..

बदल गया सीएम केजरीवाल का लुक, इस नए अंदाज में आए नजर

इससे पहले ‘ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी’ होने पर मतगणना रोकी गई और छात्र संगठनों ने हंगामा किया. सूत्रों के अनुसार,  एक ईवीएम में 10वें नंबर के बटन पर चालीस वोट पड़े हैं. जबकि नोटा को मिलाकर कुल 9 ही उम्मीदवार हैं. यानी 10वें नंबर का बटन काम नहीं करना चाहिए था इसके बाद भी उसमें वोट पड़े.

सीएम योगी द्वारा यूपी के बेरोजगार युवाओं को अयोग्य कहने पर, अखिलेश ने तथ्यों सहित दिया करारा जवाब

बीजेपी सरकार को सता रहा है हार का डर, इसलिये टाल रहें यह काम-अखिलेश यादव

ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुये, कांग्रेस से जुड़े संगठन एनएसयूआई ने नये सिरे से चुनाव कराने की मांग की जबकि बीजेपी के छात्र संगठन एबीवीपी ने मतगणना फिर से शुरू कराने को कहा.  NSUI की ओर से कहा गया है कि हम अध्यक्ष और सचिव पद पर जीत रहे थे, लेकिन तभी ईवीएम में गड़बड़ी होनी शुरू हो गई. साफ है कि कुछ गड़बड़ी की गई है. वहीं NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान का कहना है कि हम चारों सीटें जीत रहे थे, इसमें सरकार ने गड़बड़ी की है.

लाखों कर्मचारियों की पेंशन के लिए वेतन से कटी रकम ‘गायब’, अटेवा ने बताया सबसे बड़ा घोटाला

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com