Breaking News

डेल स्टेन ने मांगी माफी, चयनकर्ताओं की कड़ी आलोचना

जोहानसबर्ग, टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भारत दौरे पर ट्वंटी-20 सीरीज के लिए ना चुने जाने पर चनयकर्ताओं की कड़ी आलोचना की है और साथ ही इस दौरे पर ना जा पाने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट प्रेमियों से माफी मांगी है।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

दक्षिण अफ्रीका को 15 सितंबर से शुरु होने वाले भारत दौरे में ट्वंटी.20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है। स्टेन को उम्मीद थी कि उन्हें ट्वंटी.20 सीरीज के लिए चुना जाएगा लेकिन चयनकर्ताओं ने टीम की घोषणा करते हुए स्टेन को बाहर रखने का कोई कारण नहीं बताया। स्टेन ने उन्हें नजरअंदाज किए जाने पर चयनकर्ताओं की कड़ी आलोचना करते हुए कहाए श्मैंने खुद को चयन के लिए उपलब्ध रखा था लेकिन लगता है कि कोचिंग स्टाफ को बदलने के चक्कर में मेरा नंबर उनसे कहीं खो गया।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

उन्होंने इस दौरे पर ना जा पाने के लिए कप्तान विराट कोहली से माफी मांगते हुए ट्वीट कियाए श्मैं विराट और भारत के एक अरब लोगों से माफी मांगता हूं कि मैं इस दौरे पर नहीं जा पाउंगा। 36 वर्षीय स्टेन के दक्षिण अफ्रीका के लिए 44 ट्वंटी.20 मैचों में 61 विकेट लिए हैं। उन्होंने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए था कि वह छोटे फॉर्मेट में खेलना जारी रखेंगे। स्टेन की आलोचना के बाद हरकत में आए क्रिकेट साउथ अफ्रीका ;सीएसए ने एक बयान जारी कर कहा कि स्टेन मेडिकल रुप से फिट नहीं थे और इसी कारण उनका ट्वंटी.20 टीम में चयन नहीं किया गया।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…