Breaking News

अखिलेश यादव के इस बयान से खुश हाे जाएंगे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधान परिषद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने एक एेसा बयान दिया जिसे सुनकर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मन ही मन जरूर खुश हाेंगे.

सदन में अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला….

बीजेपी सरकार से नाराज हुए राजभर, बोले शेर हूं, कोई कुत्ता बिल्ली नहीं

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, बसपा के अलावा किसी अन्य पार्टी से गठबंधन नही

 विधान परिषद में अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को लेकर कहा​ कि गोरखपुर और फूलपुर में दो तो हार गए आप ही हो, जो बच गए.मुझे खुशी है कि इसमें आप बाज़ी मार ले गए, ‘उप’ हटाइये.  उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के लिए अखिलेश ने कहा कि हम चाहते हैं आपके आगे से ‘उप’ हट जाए. आपकी गाड़ी के सामने किसान और आढ़ती लेट गए थे. भाजपा का नेता आढ़तियों का पैसा लेकर भाग गया. कहिये तो आपके पास भेज दूं. आप न्याय दिला सकते हैं, जो आप से मिलने आये. उस पर 376 का मुकदमा लिख दिया. हमारे यहां जो कप्तान भेजा, वह सिर्फ 376 का मुकदमा लिखवा रहा है. और महिलाओं का पता ही नहीं कि उसने मुक़दमा लिखवाया है.

यूपी विधानसभा से पास हुआ UPCOCA बिल

शिवपाल यादव और मायावती को लेकर अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे हो रहा टेक्नालॉजी का दुरुपयोग

 सपा अध्यक्ष ने कहा कि दिनेश शर्मा बैठे हैं सदन में, 100 नंबर आपको बढ़ाना होगा. अमेरिका जैसी व्यवस्था की. न्यूयार्क का रिस्पांस सिस्टम देख कर काम कराया है. क़ानून व्यवस्था यूपी 100 से बेहतर होगी, आप गाड़ियां बढ़ाइये. यूपी 100 में पुलिस विभाग में ऐसे लोग हैं, जो 100 नंबर नहीं बढ़ने देने चाहते हैं. थाने और 100 नंबर की लड़ाई में 100 आगे नही बढ़ रहा है.

विधानसभा चुनाव के लिए हुआ तारीखों का ऐलान

संविदा नियुक्तियों में आरक्षण पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने बताया – क्या है मोदी सरकार का विकल्प….?

 अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम पर केस कितने हैं लेकिन हमारे नेता सदन पर कोई केस नहीं है. हम आपके आगे से उप हटाना चाहते हैं, हमारा गठबंधन है. ऐसा है, जिसको आप तोड़ नही पाएंगे. इस दौरान सदन में जब अखिलेश बोल रहे थे तो एमएलसी देवेंद्र सिंह ने हंगामा किया. अखिलेश यादव ने कहा कि आपकी हार का खुमार उतरा नहीं है. भाषा ठीक होनी चाहिए. उंगली दिखाने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि मुक़दमे वापस लेने का दौर है लेकिन बगल के सदन में यूपीकोका क़ानून पास हो गया है.

योगी सरकार से अखिलेश यादव ने पूछा, इनका एनकाउंटर कब होगा ?

अखिलेश यादव ने दिया आरक्षण का नया फॉर्मूला

बीजेपी को सत्‍ता से हटाने के लिए मायावती ने अन्‍य पार्टियों से की ये मांग….

 कानून व्यवस्था ठीक होनी चाहिए. लेकिन जोर एनकाउंटर पर है. उन्होंने कहा कि लेकिन लखनऊ में कोई घटना हो जाये, विधायक के बेटे की हत्या हो जाये लेकिन एनकाउंटर नहीं होता. इलाहाबाद में युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई लेकिन आरोपियों का एनकाउंटर नहीं होता. क़ानून व्यवस्था खराब है. आप के ही लोग सुरक्षित नहीं हैं. इनकाउंटर पर कितनी उंगली उठ रही है. 37 नोटिस एनएचआरसी दे चुका है. हमारी सरकार में 16 नोटिस मिले थे.

भीमा कोरेगांव के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुरू हुआ दलितों का प्रदर्शन

योगी राज में दलबदलू विधायक को आखिर किससे है डर, क्यों ली ये सुरक्षा…

बाबा साहब को लेकर मायावती का पीएम मोदी पर बड़ा हमला….

फेसबुक का अखबारों में छपा माफीनामा, भारत के आगामी चुनावों को लेकर उठाये ये खास कदम

मायावती का मन हुआ मुलायम, लोकसभा चुनाव पर चर्चा के लिये आज बुलाई बैठक