Breaking News

आईपीएल के फाइनल में, घायल होने के बावजूद जमकर खेला ये खिलाड़ी, लगे 6 टांके

नयी दिल्ली,

इंडियन प्रीमियर लीग 12 के फाइनल मुकाबले में  चोट लगने के बावजूद टीम को जिताने के लिये ये खिलाड़ी डटा रहा।

चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन इंडियन प्रीमियर लीग 12 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ घुटने में चोट लगने के बावजूद टीम को जिताने के लिये बल्लेबाजी करते रहे।

चेन्नई टीम में उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने सोशल मिडिया पर वॉटसन की हिम्मत की दाद देते हुए कहा, “फाइनल मुकाबले में रन लेने के दौरान वॉटसन ने क्रीज में पहुंचने के लिए लंबी छलांग लगायी थी जिसके वजह से वह चोटिल हो गए और उन्हें छह टांके आये हैं।”

उन्होंने वॉटसन की फोटो सोशल मिडिया पर डालते हुए कहा, “क्या आप उनके घुटने से निकलते हुए खून को देख सकते है…उन्हें मैच के बाद छह टांके लगे। वह अपनी चोट के बारे में बिना किसी को बताये टीम के लिए बल्लेबाजी करते रहे।”

वॉटसन के इस जज्बे की सोशल मिडिया पर भी काफी सरहाना की जा रही है। फोटो में साफ दिख रहा है कि उनके बाएं घुटने से खून निकल रहा है जिसकी वजह से उनका पीले रंग का लोअर घुटने के पास से लाल रंग की हो गया है।

हैदराबाद में खेले गए आईपीएल के 12वें सत्र के फाइनल में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाये जिसका पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम से केवल शेन वॉटसन ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 59 गेंदों पर 80 रन जड़े। चेन्नई हालांकि आखिरी गेंद पर मुकाबले को एक रन हार गयी जिसकी वजह से वॉटसन की जबरदस्त पारी बेकार चली गयी।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com