Breaking News

डीआईजी बांदा ने किया बड़ा खुलासा- सामूहिक दुष्कर्म का मामला नही, ये तो कुछ और …

बांदा,  अतर्रा थाने के महुटा गांव में तीन दिन पूर्व एक दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले मे, बांदा परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक  मनोज कुमार तिवारी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होने बताया कि ये सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला नही है।

पत्रकारिता के श्रेष्ठ संस्थान आईआईएमसी के ये पूर्व छात्र ईमकाअवॉर्ड 2018 से नवाजे गए, देखिये सूची

बांदा जिले के अतर्रा थाने के महुटा गांव में तीन दिन पूर्व एक दलित किशोरी के साथ दो युवकों द्वारा कथित रूप से रातभर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले मे, डीआईजी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि यह महज दो पक्षों का झगड़ा था। सामूहिक दुष्कर्म की कोई भी बात सामने नही आयी है।

बैंक महाघोटाले पर मोदी स्टाईल मे बोले लालू यादव- मित्रों, एेसे चौकीदार को बदलना चाहिये कि नही ?

उन्होने बताया कि अतर्रा थाने के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमे अब आपसी सुलह समझौता हो गया है। इसलिये अब दोनों पक्षों ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। बांदा जिले के अतर्रा थाने के महुटा गांव में  एक दलित किशोरी के साथ दो युवकों द्वारा कथित रूप से रातभर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले मे मात्र एनसीआर दर्ज होने पर हंगामा खड़ा हो गया था।

राहुल गांधी को यूपी मे बड़ी कामयाबी, नसीमुददीन सिद्दीकी इस दिन कांग्रेस मे होंगे शामिल..

पुलिस पर यह आरोप लग रहा था कि उसने सामूहिक दुष्कर्म के मामले को दरकिनार कर सिर्फ एनसीआर दर्ज किया है। साथ ही दोषियों पर कार्यवाही नही हो रही है। लेकिन हकीकत कुछ और ही निकली जिसका खुलासा बांदा परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक  मनोज कुमार तिवारी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होने बताया कि इससे पूर्व पत्रकारों द्वारा जानकारी मांगे जाने पर उनका आशय पूर्ण विवरण के लिये एसपी से संपर्क करने के लिये कहना था।